वचन पत्र पर सियासत : नरोत्तम मिश्रा बोले- यह कमलनाथ का कपट पत्र, जनता को जवाब दे कांग्रेस

Pooja Khodani
Published on -
Narottam-mishra-attack-on-Kamalnath-govt-Ministers-will-not-know-how-long-they-will-stay

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश उपचुनाव (Madhya Pradesh by-election) के लिए कांग्रेस (Congress) के द्वारा घोषित किए गए वचन पत्र (Promissory note) को बीजेपी (BJP) ने कमलनाथ का कपटपत्र बताया है। मध्य प्रदेश के गृह एवं जेल मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा (Dr. Narottam Mishra) का कहना है कि वास्तव में यह कमलनाथ का कपट पत्र है और कांग्रेस को जनता को इस बात का जवाब देना चाहिए कि वास्तव में उसने विधानसभा चुनाव 2018 (MP Assembly Elections 2018) में जो वचन दिए थे उसमें से कितने वचन को पूरे कर पाई ।

नरोत्तम ने आगे कहा कि इस विधानसभा उपचुनाव के वचन पत्र के बाद जब नगरीय निकायों के चुनाव होंगे तो कांग्रेस उनके भी वचन पत्र जारी करेगी और उसके बाद वार्डो के भी वचन पत्र जारी होंगे लेकिन वास्तविकता में अमल किसी पर नहीं होना। कमलनाथ  (Kamalnath) पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि वह बताएं कि उन्हीं के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने जब किसानो का दो लाख रू तक का कर्जा दस दिन के भीतर माफ करने की घोषणा की थी तो उस पर अमल क्यों नहीं किया गया। एक भी किसान मध्यप्रदेश में ऐसा बता दें जिस का दो लाख रू का कर्जा माफ हुआ हो ।यह पूछे जाने पर कि सिंधिया परिवार की रानी लक्ष्मीबाई (Rani Lakshmi Bai) के प्रति 1857 के रवैये को कांग्रेस गद्दारी बता रही है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)