नरोत्तम बोले “सरकार की उपेक्षा बिगाड़ रही शहरों की हालत”

भोपाल
भोपाल के देश के प्रदूषित शहरों में शामिल होने पर पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बडा बयान दिया है।
नरोत्तम का कहना है कि सरकार की उपेक्षा के चलते हमारे महानगरों में विकार आ रहा है। हमारी सरकार में भोपाल पर ध्यान दिया गया था।इस सरकार की प्राथमिकता ही अलग है।

मिश्रा ने कहा कि बीजेपी की सरकार में सार्वजनिक हितों को प्राथमिकता दी जाती थी। हमारी सरकार में ये शहर नंबर वन नंबर 2 हुआ करते थे। भोपाल के साथ इंदौर का भी यही हाल है।आगे नरोत्तम ने कहा कि नगर पालिका नगर पंचायत को बोडियों में प्रशासन बिठा दिया है।चुने हुए जनप्रतिनिधियों की जिम्मेदारियां खत्म करते जा रहे हैं जो अच्छा नहीं है।

वही भाजपा नेता बद्रीलाल यादव द्वारा राजगढ़ कलेक्टर निधि निवेदिता को लेकर दिए गए आपत्तिजनक बयान पूर्व मंत्री और बीजेपी विधायक नरोत्तम मिश्रा ने बद्रीलाल का समर्थन किया है। मिश्रा ने बद्रीलाल के बयान को मातृत्व से जुड़ा हुआ भाव बताया है। बद्रीलाल पूर्वाग्रह से पीड़ित होकर कभी नही बोले। उनका सरल स्वभाव है, जो बोला उसका भाव मुझे वैसा नही लगा जैसा लिया जा रहा है।बद्रीलाल यादव के भाव को गलत रूप में नही लिया जाना चाहिए। वही पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के सूर्पनखा के बयान पर कहा शिवराज सिंह ने किसी व्यक्ति को लेकर नही कहा। जिस तरह का आचरण वहां कलेक्टर-एसडीएम ने किया है, वह बहुत ही निंदनीय है।