पोषण आहार घोटाला कांग्रेस की कमलनाथ सरकार की देन- मंत्री सारंग

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। राजधानी भोपाल में हाल में महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने कांग्रेस के पोषण आहार मामले पर प्रदर्शन को लेकर मंत्री विश्वास सारंग का बयान सामने आया है, मंत्री सारंग ने कहा कि विधानसभा सत्र में मुख्यमंत्री खुद खड़े होकर सरकार की ओर से वक्तव्य देना चाहते थे, लेकिन कांग्रेस ने मीडिया अटेंशन के लिये हंगामा किया पोषण आहार मामले में भाजपा सरकार ने कार्रवाई की, लेकिन कॉंग्रेस को डर था कि मुख्यमंत्री के वक्तव्य से कांग्रेस का पाप सामने आ जायेगा, जो भी गड़बड़ी हुई है वो कांग्रेस की 15 महीने की सरकार में हुई है।

यह भी पढ़ें…. BHOPAL : पोषण आहार घोटाले को लेकर कांग्रेस का अनशन, गृह मंत्री ने कसा तंज, कहा- जरा राहुल गांधी के लिए भी कर ले पश्चाताप

वही मंत्री विश्वास सारंग ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मध्यप्रदेश दौरे को लेकर कहा कि यह हम सभी के लिये सौभाग्य कि पीएम मोदी अपने जन्मदिन पर मप्र आ रहे हैं, उनका जन्मदिन सेवा दिवस के रूप में मनाया जायेगा, वही उन्होंने कहा कि कूनों अभ्यारण में 70 साल बाद चीते आ रहे हैं, इससे पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा और पीएम मोदी अपने जन्मदिन पर मप्र को यह बड़ी सौगात दे रहे हैं, पीएम मोदी स्वसहायता समूह की महिलाओं के सम्मेलन को भी संबोधित करेंगे, यह दिन मप्र के लिये बहुत महत्वपूर्ण है।


About Author
Avatar

Harpreet Kaur