शहर में शोहदे बेलगाम: सरेराह छेड़खानी, मारपीट, लड़कियों के कपड़े फाड़े

भोपाल। राजधानी में शेहदे बेलगाम हो चुके हैं। बीते 24 घंटे के भीतर शहर के हनुमानगंज,निशातपुरा और छोला मंदिर थाने में छेड़छाड़ का एक तथा छेडख़ानी मारपीट के दो प्रकरण दर्ज किए जा चुके हैं। हनुमानगंज में दर्ज छेडख़ानी मारपीट के साथ ही आरोपी ने पीडि़त दो लड़कियों के कपड़े भी फाड़ दिए और फरार हो गया। तीनों ही मामलों में पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं कर सकी है।

हनुमानगंज पुलिस के अनुसार 26 वर्षीय पीडि़ता न्यू मार्केट में स्थित एक सेलून में काम करती है। कल दोपहर को वह अपनी सहेली के पास इब्राहिमगंज आई थी। बाद में दोनों एक्टिवा पर सवार होकर अशोका गार्डन जा रही थीं। तभी सेलून कर्मचारी युवती का पूर्व परिचित सउद खान हमीदिया रोड पर आ गया। गाड़ी के आगे गाड़ी को लगाकर आरोपी ने पीडि़ता का रास्ता रोका। इसके बाद में उसे कहीं न जाने और साथ चलने की बात कही। लड़की ने विरोध किया तो आरोपी ने उसका हाथ पकड़ लिया। अधिक विरोध करने पर लड़कियों के साथ में जमकर मारपीट की। बचाव कर रही फरियादिया की सहेली के आरोपी ने कपड़े फाड़ लिए। उसके गले पर लात मार दी। जिसके बाद में बदमाश मौके से फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है।

– भाई ने दोस्त ने घर में घुसकर छेड़ा, पीटा

निशातपुरा थाना इलाके में 27 वर्षीय पीडि़ता रहती है। वह एक निजी अस्पताल में बतौर रिसेप्शिनिस्ट कार्य करती है। उसके छेटे भाई का दोस्त जाकिर नाम का युवक है। जो कल शाम को लड़की के घर गया। उसने छोटे भाई के संबंध में जानकारी मांगी। पीडि़ता ने भाई के घर में न होने की बात कही। आरोपी ने उससे पानी मांगा। लड़की पानी लेने अंदर गई। पीछे से बदमाश भी घर में घुस गया। फरियादिया को अकेला देख उसने छेडख़ानी शुरू कर दी। लड़की ने विरोध किया तो आरोपी ने उसके साथ में मारपीट कर दी। वहीं छोला मंदिर थाना क्षेत्र में 16 वर्षीय किशोरी के साथ घर में घुसकर छेडख़ानी और अपहरण की कोशिश का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी बृजमोहन के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।