Suspended: पंचायत सचिव निलंबित, 2 अधिकारियों को नोटिस, 7 दिन में मांगा जवाब

mp news

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बालाघाट जिले (Balaghat District)  में पंचायत चुनाव (Panchayat Election 2021) से पहले जिला पंचायत की मुख्य कार्यपालन अधिकारी उमा माहेश्वरी ने बड़ी कार्रवाई (Suspended) की है। अधिकारी ने जनपद पंचायत लालबर्रा के अंतर्गत ग्राम पंचायत निलजी के सचिव लेखेन्द्र सिंह बिसेन को तत्काल प्रभाव से निलंबित (Suspended) कर दिया है।निलंबन अवधि में उनका मुख्यालय कार्यालय जनपद पंचायत लालबर्रा रखा गया है।

Sex Racket : वेबसाइट के जरिए होती थी ग्राहकों की बुकिंग, ऑनलाइन होती थी लड़कियों को पैमेंट

यह निलंबन कार्रवाई (Suspended) अपनी पत्नी के नाम से मटेरियल सप्लायर का बिल लगाकर शासन की राशि का गलत तरीके से भुगतान करने के कारण के चलते मध्यप्रदेश पंचायत राज एवं ग्राम स्वराज अधिनियम-1993 एवं म.प्र. पंचायत सेवा नियम के तहत की गई है।इसके साथ ही निलंबन (Suspended) ग्राम पंचायत निलजी का सम्पूर्ण सचिवीय एवं वित्तीय प्रभार ग्राम रोजगार सहायक को अस्थाई रूप से आगामी आदेश तक सौंपा गया है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)