PM Modi: एमपी को मिलेगी 17 हज़ार करोड़ रुपए की परियोजनाओं की सौगात, पीएम करेंगे वर्चुअली उद्घाटन, सीएम यादव रहेंगे लाल परेड ग्राउंड में मौजूद

पीएम मोदी बिजली, पानी, सड़क, रेल, जल आपूर्ति, कोयला, उद्योग आदि महत्त्वपूर्ण क्षेत्रों में करीब 17,000 करोड़ रुपए की  कई परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे।

PM Modi

PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ‘विकसित भारत विकसित मध्य प्रदेश’ कार्यक्रम को शाम 4 बजे वीडियो कॉंफ्रिंसिंग के जरिए संबोधित करेंगे। इस दौरान पीएम मोदी बिजली, पानी, सड़क, रेल, जल आपूर्ति, कोयला, उद्योग आदि महत्त्वपूर्ण क्षेत्रों में करीब 17,000 करोड़ रुपए की  कई परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। आपको बता दें यह कार्यक्रम राजधानी भोपाल के लाल परेड ग्राउंड में आयोजित होने वाला है।

पीएम मोदी ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

पीएम मोदी ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर दी। इस दौरान उन्होंने कहा कि आज शाम 4 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए विकसित भारत विकसित मध्य प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित करूंगा।

सीएम मोहन यादव होंगे शामिल

पीएम मोदी के वर्चुअली कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए मुख्यमंत्री मोहन यादव लाल परेड ग्राउंड में पहुंच गए हैं। वहीं इनके साथ प्रदेश के राज्यपाल मंगूभाई पटेल भी मौजूद रहेंगे। साथ ही मध्य प्रदेश शासन के मंत्री कैलाश विजयवर्गीय भी शामिल रहेंगे।

 


About Author
Shashank Baranwal

Shashank Baranwal

पत्रकारिता उन चुनिंदा पेशों में से है जो समाज को सार्थक रूप देने में सक्षम है। पत्रकार जितना ज्यादा अपने काम के प्रति ईमानदार होगा पत्रकारिता उतनी ही ज्यादा प्रखर और प्रभावकारी होगी। पत्रकारिता एक ऐसा क्षेत्र है जिसके जरिये हम मज़लूमों, शोषितों या वो लोग जो हाशिये पर है उनकी आवाज आसानी से उठा सकते हैं। पत्रकार समाज मे उतनी ही अहम भूमिका निभाता है जितना एक साहित्यकार, समाज विचारक। ये तीनों ही पुराने पूर्वाग्रह को तोड़ते हैं और अवचेतन समाज में चेतना जागृत करने का काम करते हैं। मशहूर शायर अकबर इलाहाबादी ने अपने इस शेर में बहुत सही तरीके से पत्रकारिता की भूमिका की बात कही है– खींचो न कमानों को न तलवार निकालो जब तोप मुक़ाबिल हो तो अख़बार निकालो मैं भी एक कलम का सिपाही हूँ और पत्रकारिता से जुड़ा हुआ हूँ। मुझे साहित्य में भी रुचि है । मैं एक समतामूलक समाज बनाने के लिये तत्पर हूँ।

Other Latest News