PM की अपील की भोपाल जिला प्रशासन ने यूं उड़ाई धज्जियां

भोपाल।

कोरोना महामारी के चलते जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर पूरा देश आज जनता कर्फ्यू का पालन कर रहा है वहीं भोपाल जिले में शराब की दुकानें धड़ल्ले से खुली हुई है ।इतना ही नहीं, कई जगह तो दुकानों पर पुलिस के लोग भी देखे जा सकते हैं यानी किसी तरह की कोई गड़बड़ ना हो इसके लिए बाकायदा निगरानी भी की जा रही है।

एमपी ब्रेकिंग न्यूज के पास कुछ ऐसे फोटो मौजूद है जो इस बात की पुष्टि करते हैं कि भोपाल में शराब की दुकाने धड़ल्ले से खुली हुई है जबकि साफ तौर पर अत्यावश्यक सेवाओं के अलावा सभी सेवाओं को बंद करने के निर्देश दिए जाने चाहिए थे लेकिन भोपाल के कलेक्टर तरूण पिथोङे ने आखिरकार यह निर्देश क्यों नहीं दिए, यह समझ से परे है। जाहिर सी बात है कि कई लोग शराब के बेहद शौकीन होते हैं और ऐसे में जब दुकानें खुली हुई है तो वह बाहर निकलेंगे और इससे जनता कर्फ्यू का उल्लंघन होगा और करोना संक्रमण की संभावना बढेगी।

सूत्रों की मानें तो आबकारी विभाग के अंतर्गत आने वाली इन दुकानों पर मेहरबानी सिर्फ और सिर्फ इसलिए है क्योंकि इन दुकानों के खुलने से न केवल मालिक बल्कि तंत्र को भी अच्छा खासा फायदा होता है और इसीलिए जनता की जान को खतरे में डालकर इन दुकानों को खुली रहने की अनुमति दी गई है।

BJP ने दी चेतावनी

बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता दुर्गेश केशवानी ने जिला प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री के निर्देशों की इस तरह अवहेलना कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी। केसवानी ने कलेक्टर को तुरंत शराब की दुकानों को बंद कराने के निर्देश देने के लिए भी कहा है ताकि आम आदमी के जीवन से खिलवाड़ ना हो सके।

 

PM की अपील की भोपाल जिला प्रशासन ने यूं उड़ाई धज्जियां PM की अपील की भोपाल जिला प्रशासन ने यूं उड़ाई धज्जियां PM की अपील की भोपाल जिला प्रशासन ने यूं उड़ाई धज्जियां

[covid19 style=”5″ country=”India” title=”भारत में अभी तक”]

[covid19 style=”5″ title=”दुनिया मे अभी तक”]