रिश्वत को लेकर सिपाही का SP के नाम WhatsApp मैसेज वायरल, मचा हड़कंप, 2 सस्पेंड

police-jawan-whatsapp-message-viral-in-guna-mp

भोपाल/गुना।

इन दिनों सोशल मीडिया पर गुना के एक सिपाही का एसपी को किया गया वाट्सएप मैसेज तेजी से वायरल हो रहा है।जिसमें रिश्वत के बंटवारे का जिक्र किया गया है। घटना के बाद से ही पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। हालांकि मामले को गंभीरता से लेते हुए  एसपी ने दो सिपाहियों को सस्पेंड कर दिया है। साथ ही ग्रुप को भी डिलीट करा दिया।

दरअसल, जिले के फतेहगढ़ थाने में पदस्थ सिपाही कमलेश कुमार ने दो तीन दिन पहले  गुना पुलिस के वाट्सअप गुप में एसपी राहुल कुमार लोढ़ा के नाम एक मैसेज डाला था , जिसमें लिखा था कि श्रीमान्‌ एसपी महोदय, कोई विवेचक अगर 50 हजार रुपए कमाता है, जिसकी सारी कार्रवाई कम्प्यूटर ऑपरेटर करे और ऑपरेटर को उसमें एक भी रुपए न दिया जाए, तो उसे कैसा लगेगा? जिले के पुलिस थानों में ऐसा ही किया जा रहा है। सिपाही ने यहां तक लिखा कि यही कारण है, जो गुना पीछे है। श्रीमान् जी हम कम्प्यूटर ऑपरेटर पर इतना भार सौंप दिया है, कभी विवेचकों से भी कहो कि अपना काम स्वयं करें। सिपाही ने यहां तक लिखा कि यदि बुरा लगे तो मुझे तत्काल नौकरी से निकाल देना चाहिए। 

बताया जा रहा है कि सिपाही ने शराब के नशे में यह मैसेज लिखकर पुलिस के कुछ व्हाट्सएप ग्रुपों पर डाल दिया था । इस मैसेज को कैंट थाने में पदस्थ आरक्षक महेंद्र परस्ते ने भी गुना पुलिस के ग्रुप में फॉरवर्ड कर दिया। इसमें एसपी समेत जिले के सभी पुलिस अधिकारी और कर्मचारी जुड़े हुए हैं। जैसे ही मैसेज वायरल हुआ हड़ंकप मच गया। एसपी राहुल कुमार लोढ़ा ने मामले में गंभीरता दिखाते हुए इन दोनों सिपाहियों को सस्पेंड कर दिया है। साथ ही ग्रुप को भी डिलीट करा दिया।

रिश्वत को लेकर सिपाही का SP के नाम WhatsApp मैसेज वायरल, मचा हड़कंप, 2 सस्पेंड