pc sharma

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) की राजनीतिक सियासत में इन दिनों हलचल मची हुई है। पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) के कश्मीर धारा 370 पर वायरल ऑडियो चैट के बाद का हंगामा थमने का नाम नहीं ले रहा है। भाजपा लगातार दिग्गी पर निशाना साध रही है। वहीं अब इस मामले में दिग्विजय सिंह के बचाओं में मप्र के पूर्व मंत्री पीसी शर्मा (PC Sharma) उतरे है। और अब शर्मा ने बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा (BJP MLA Rameshwar Sharma) के दिग्विजय के खिलाफ दिए हुए बयान पर पलटवार किया है।

यह भी पढ़ें…ऊर्जा मंत्री की एक ठोकर से गिरी चेंबर की दीवार, गिरते गिरते बचे, लगाई फटकार

दिग्विजय सिंह के बचाओं में उतरे मध्यप्रदेश पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा के बयान पर जवाब देते हुए कहा कि बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी ने ही सबसे पहले जिन्ना की कब्र पर पुष्पांजलि अर्पित की थी। शर्मा ने आगे कहा कि दिग्विजय सिंह ने यह कभी नहीं कहा कि कश्मीर से धारा 370 को हटाया जाए। दरअसल रामेश्वर शर्मा ने दिग्विजय सिंह वायरल ऑडियो के बाद दिग्विजय को पागल और जिन्ना का अंश बता दिया था।

यह भी पढ़ें…शिवराज सिंह चौहान की घोषणा, शादियों में शामिल होंगे 40 लोग, अनाथ बच्चों के लिए कही ये बात

पीसी शर्मा ने प्रदेश की भाजपा सरकार (BJP government) पर हमला करते हुए कहा कि कोरोना काल मे सरकार ने मौत के आंकड़ों को छुपाया है। सरकार कोरोना मामले में पूरी तरह विफल रही है। पूर्व मंत्री ने बीजेपी के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) के ग्वालियर दौरे के दौरान बेशर्म की फूल भेंट करने मामले पर चुटकी लेते हुए कहा कि बीजेपी का चुनाव चिन्ह गलत है। इसे बेशर्म का फूल ही होना चाहिए था। पीसी शर्मा ने भोपाल निगम प्रशासन पर भी आरोप लगाते हुए कहा कि पेड़ गिरने से दो लोगों की मौत दुर्भाग्यपूर्ण है। निगम को ध्यान देना चाहिए ताकि मानसून में कोई और घटना घटित न हो।