सोशल मीडिया पर इस वजह से ट्रोल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया, लोगों ने कह दी यह बात

भोपाल। सोशल मीडिया पर कब कौन ट्रोल हो जाए कहा नहीं जा सकता। छोटी सी गलती की वजह से बड़े बड़े नेताओं को शर्मसार होना पड़ सकता है। ऐसा ही कुछ ज्योतिरादित्या सिंधिया के साथ उनके ट्वीटर प्रोफाइल पर हुआ। सिंधिया उस समय ट्रोल हो गए जब उन्होंंने पहली बार महाराष्ट्र चुनाव के नतीजों के आने के बाद उन्होंने मराठी में ट्वीट कर  धीरज देशमुख और अमित देशमुख की सराहना थी। 

उन्होंने दो ट्वीट किए थे। पहला ट्वीट अंग्रेजी में किया गया था। जिसमें लिखा था कि, धीरज देशमुख और अमित देशमुख की सराहना की और लिखा कि लातूल की रैली में उनके साथ चुनाव प्रचार कर बहुत खुशी हुई। आपने अपने माता-पिता का नाम गौरवान्वित किया। इसके बाद उन्होंने यही ट्वीट मराठी में किया जिसमें उन्होंने लिखा – ‘अमित आणि धीरज यांचे अभिनंदन! तुमच्या दोघींबरोबर लातूरमध्ये प्रचार करुन मला खूप आनंद झाला! आज आपण दोघांनीही आई-वडिलांचा अभिमान बाळला आहे – एक पात्र लोकांच्या योद्धाची योग्य मुले! पुढे आणि पुढे! जय महाराष्ट्र!’

सोशल मीडिया पर इस वजह से ट्रोल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया, लोगों ने कह दी यह बात

उनके इस ट्वीट को लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया है। इस ट्वीट के नीचे भी कई रिक्शन आ रहे हैं, जिसमें लोग कह रहे हैं कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मराठी में ट्वीट करने के लिए गूगल ट्रांसलेटर का इस्तेमाल किया है, उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था। ट्वीट पर कई तरह के कमेंट आ रहे हैं। कुछ ने लिखा है कि आपको बहुत दिनों बाद मराठी में लिखते देखा है। वहीं कुछ कह रहे हैं कि यह ज्योतिरादित्य सिंधिया का मराठी लिखने का एक प्रयत्न है, उनकी चूक को क्षमा करना चाहिए। इसी के जवाब में कमेंट आए हैं कि यह मराठी लिखने का प्रयत्न नहीं गूगल ट्रांसलेट का उपयोग है। कुछ ने तो यहां तक लिख दिया कि आप शिंदे के वंशज हैं, और आपकी मराठी भाषा ऐसी है।