वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री का निधन, पार्टी में शोक लहर, आज होगा अंतिम संस्कार

कांग्रेस

फिरोजपुर,डेस्क रिपोर्ट। वरिष्ठ कांग्रेस नेता (Senior Congress Leader) और पूर्व कैबिनेट मंत्री पंडित बाल मुकंद शर्मा (Bal Mukund Sharma) का निधन हो गया है। वे पिछले कई दिनों से बीमार चल रहे थे, उनका चंडीगढ़ के पीजीआईएमईआर (PGIMER) में इलाज चल रहा था, जहां शनिवार-रविवार देर रात निधन हो गया।उनका अंतिम संस्कार आज सोमवार (Monday) को उनके पैतृक स्थान फिरोजपुर (Firozpur) में किया जाएगा।हैरानी की बात तो ये है कि शनिवार को ही उनका जन्मदिन (Birthday) था।

यह भी पढ़े… MP Politics : एमपी कांग्रेस का ट्वीट- 2 जयचंद फिर मलाई पायेंगे, बीजेपी विधायक छले जायेंगे

मिली जानकारी के अनुसार, पंजाब (Panjab) के 90 वर्षीय पूर्व कैबिनेट मंत्री और पूर्व विधायक पंडित बाल मुकंद शर्मा की बीते दिनों तबियत बिगड़ने पर उन्हें 16 दिसंबर को पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च (Post Graduate Institute of Medical Education and Research) में भर्ती कराया गया था, जहां ईलाज के दौरान शनिवार-रविवार देर रात उनका निधन हो गया। उनके निधन की खबर लगते ही पार्टी में शोक लहर दौड़ गई ।आज चार जनवरी को फिरोजपुर शहर के श्मशानघाट में पार्थिव शरीर का अंतिम संस्कार किया जाएगा।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)