संजय राउत बोले MP में लाड़ली बहना योजना बंद है, सीएम डॉ मोहन यादव ने किया पलटवार, दी चेतावनी

मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने संजय राउत के बयान पर आक्रोश जताया है, उन्होंने कहा संजय राउत जरा मध्यप्रदेश आकर देखें,  जब से लाड़ली बहना योजना प्रारंभ हुई है, तब से लगातार हर महीने प्रदेश की 1.29 करोड़ बहनों के खातों में यह राशि भेजी जा रही है।

Sanjay Raut lied on Ladli Behna Yojana

Sanjay Raut lied on Ladli Behna Yojana : मध्य प्रदेश सरकार की सरकार की सबसे चर्चित योजनाओं में से एक लाड़ली बहना योजना पर मध्य प्रदेश कांग्रेस हमेशा से सवाल उठाती आई है अब इसपर महाराष्ट्र से सवाल उठाये गए हैं, शिव सेना (उद्धव ठाकरे गुट) प्रवक्ता संजय राउत ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मध्य प्रदेश में लाड़ली बहना योजना बंद पड़ी है, उसने प्रदेश की अर्थ व्यवस्था को चरमरा दिया है, संजय राउत के बयान पर सीएम डॉ मोहन यादव ने पलटवार किया है।

मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने संजय राउत के बयान पर आक्रोश जताया है, उन्होंने कहा संजय राउत जरा मध्यप्रदेश आकर देखें,  जब से लाड़ली बहना योजना प्रारंभ हुई है, तब से लगातार हर महीने प्रदेश की 1.29 करोड़ बहनों के खातों में यह राशि भेजी जा रही है। महाराष्ट्र चुनाव में हार के भय से शिवसेना उद्धव की पार्टी झूठ बोलकर महाराष्ट्र की जनता को बहनों को बरगलाना चाहती है, बहनें ही इस चुनाव में इसका उत्तर देंगी। निश्चित रूप से महाराष्ट्र में भी यह योजना महिला सशक्तिकरण के लिए अभूतपूर्व कदम सिद्ध होगी। भाजपा की सरकार बनेगी, मैं महाराष्ट्र के मतदाताओं से कहना चाहता हूँ कि ऐसे झूठ से सावधान रहें।

MP की लाड़ली बहनें पुलिस थाने में करेंगी शिकायत 

उन्होंने कहा मेरे पास वो लाड़ली बहनें आई थी जिन्हें ये राशि लगातार मिल रही है, उन्होंने कहा कि ये हमारा अपमान है हम पुलिस में इसलि शिकायत करेंगे, मैंने कहा ये आपका अधिकार है आप स्वतंत्र हैं, जब ये राशि आपको मिल रही है तो कोई कैसे ऐसे झूठ बोल सकता है, मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारी सरकार इस योजना को बंद करने का सोच भी नहीं सकती, ये नारी सशक्तिकरण का उदाहरण है और हमारी बहनों के जीवन का एक सहारा है।

Ladli Behna Yojana  पर ये कहा था संजय राउत ने 

मुंबई में मीडिया से बात करते हुए शिवसेना (यूबीटी) नेता संजय राउत ने कहा था कि लाडली बहना योजना देश के किसी भी हिस्से में सफल नहीं रही है। यह सिर्फ एक राजनीतिक खेल है, लाड़ली बहना योजना मध्य प्रदेश में भी सफल नहीं रही और इससे राज्य की अर्थव्यवस्था चरमरा गयी है और अब ये बंद हो गई है, उन्होंने आगे कहा कि महाराष्ट्र सरकार हजारों-लाखों का कर्ज लेकर काम कर रही है लाड़ली बहना योजना एक महीने चलेगी फिर बंद हो जाएगी।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....

Other Latest News