Shivraj-did-claim-to-get-enough-seats-in-MP-and-Gujarat

भोपाल।

मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव में जो हो गया सो हो गया। अब लोकसभा में कोई चूक नहीं होगी। नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए अब एमपी में 29 में से 29 सीटें हम लायेंगे और गुजरात में भी 26 में से 26 सीटें बीजेपी जीतेगी और नरेन्द्र मोदी दोबारा पीएम बनेंगें। दुनियाभर में चारों तरफ मोदी मोदी हो रहा है। कांग्रेस कहती है कि चौकीदार चोर है। यह केवल प्रधानमंत्री का अपमान नहीं गुजरात की जनता और देश की सवा सौ करोड़ जनता का अपमान है। यह दावा पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान गुजरात  हालोल में बीजेपी की सभा में किया।

कमलनाथ पर निशाना साधते हुए शिवराज ने कहा कि कांग्रेस के कमलनाथ युवाओं के लिए अनूठा रोजगार ढूंढकर लाये हैं। अब वह कह रहे हैं कि ढोर चराओ, ढोल बजाओ, बंदर नचाओ। रोजगार के नाम पर कांग्रेस युवाओं के साथ भद्दा मजाक कर रही है।आकस्मिक मृत्यु पर 4 लाख, सामान्य मृत्यु पर 2 लाख और अंतिम संस्कार के लिए 5 हजार रुपये की मैंने व्यवस्था की थी, कांग्रेस की झूठी सरकार यह पैसा भी खा गई। संबल योजना ही बंद कर दी 

वही राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि दुनिया के सबसे बड़े झूठे हैं, तो वह हैं राहुल गांधी। अंगुलियों पर गिनकर उन्होंने कहा था कि सरकार बनते ही 10 दिन में कर्जा माफ कर दिया जायेगा। 100 दिन बाद भी यह नहीं हो सका।किसानों को अब नोटिस मिल रहे हैं कि कर्जा नहीं चुकाया तो कार्रवाई होगी। ऐसी झूठी सरकार मैंने आज तक नहीं देखा। किसान कर्ज माफी का इंतजार कर रहे हैं और अब उन्हें कार्रवाई की धमकी मिल रही है।