किसान सम्मेलन – किसानों को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का बड़ा बयान

cm shivraj

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। रायसेन में आयोजित किसान सम्मेलन (Kisaan Sammelan) में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि किसी की बातों में मत आना, मंडी बंद नहीं होगी और न ही MSP पर खरीदी बंद होगी। मंडी चालू रहेंगी लेकिन किसान अगर चाहे तो मंडी के बाहर भी फसल बेच सकेगा।

यह भी पढ़े…MP : 35 लाख किसानों के खाते में 1600 करोड़ ट्रांसफर, किसान आंदोलन पर तोड़ी PM मोदी ने चुप्पी

दरअसल, आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) ने प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा (VD Sharma) के साथ रायसेन (Raisen) में कृषि अधोसंरचना विकासकार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास किया। 2,000 पशुपालक व मछलीपालकों को KCC वितरित किये और 35.50 लाख किसानों (Farmers) को रु. 1,600 करोड़ की राहत राशि अंतरित की।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)