तंजानिया के प्रतिनिधिमण्डल ने वीडी शर्मा से की मुलाकात, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कही बड़ी बात

MP BJP News : तंजानिया का एक प्रतिनिधिमंडल इस समय मध्य प्रदेश के दौरे पर है, वो प्रदेश के राजनीतिक माहौल को अपने नजरिये से देख रहा है, प्रतिनिधिमंडल ने इस दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा से मुलाकात की और राजनीतिक एवं समसामयिक विषयों पर बात की।

भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी लोकेन्द्र पराशर ने जानकारी देते हुए बताया कि तंजानिया की सत्तारूढ़ चामा चा मापिंदुज़ी (सीसीएम) पार्टी के प्रतिनिधिमंडल ने रविवार को भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा से चार ईमली स्थित उनके निवास पहुंचकर मुलाकात की। इस दौरान तंजानिया की सत्तारूढ़ चामा चा मापिंदुज़ी (सीसीएम) पार्टी के उपाध्यक्ष अव्दुलरहमान ओ. कीनाना ने प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा से राजनैतिक एवं समसायिक विषयों पर अपने विचारों का आदान प्रदान किया।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....