MP में “The Kerala Story” टैक्स फ्री, सीएम शिवराज ने फिल्म को लेकर कही बड़ी बात

Atul Saxena
Published on -

“The Kerala Story” film tax free in MP : देश में इस समय चर्चा का केंद्र बिंदु बनी फिल्म “The Kerala Story” मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री होगी, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज इसकी घोषणा की। सीएम शिवराज ने आज शनिवार को एक वीडियो सन्देश के माध्यम से फिल्म की तारीफ करते हुए कहा कि ये फिल्म लव जिहाद, धर्मांतरण आतंकवाद के षड्यंत्र को उजागर करती है।

फिल्म “The Kerala Story” को लेकर ये है दर्शकों की प्रतिक्रिया 

निर्माता विपुल अमृत लाल और निर्देशक सुदीप्तो सेन की फिल्म “The Kerala Story” इस समय देश के सिनेमाघरों में धूम मचा रही रही, विरोध और समर्थन के बीच जो दर्शक इसे देखकर आ रहा हैं वो इसकी तारीफ ही कर रहा है, दर्शकों की राय में धर्मांतरण जैसे समाज विरोधी मुद्दे पर बनी फिल्म के कई सीन फ्रीज कर देते हैं।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....