PWD विभाग में जो पद खाली है, उन्हे जल्द भरा जाएगा : सज्जन सिंह वर्मा

The-posts-which-are-vacant-in-PWD-department-will-be-filled-up-soon--Sajjan-Singh-Verma

भोपाल।

विभागों का बंटवारा होते ही कमलनाथ के मंत्री हरकत में आ गए है।अपने कामकाज को लेकर सख्ती दिखा रहे है। विधि मंत्री पीसी शर्मा के बाद पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा का बयान सामने आया है। उन्होंने  वर्मा ने कहा है कि बदले की भावना से कमलनाथ सरकार काम नहीं करेगी, लेकिन ई टेंडरिंग घोटाले की जांच कराना जरूरी है।लोकनिर्माण विभाग में पद खाली है उन्हे जल्द भरा जाएगा।

वही उन्होंने शिवराज के अमेरिका से बेहतर एमपी की सड़कों को बताने के सवाल पर वर्मा ने कहा कि इस तरह की बातें मूर्ख करते हैं। सरकार सड़के बेहतर हो इसके लिए सरकार काम करेगी। मध्य प्रदेश में बेहतर निर्माण के काम करना सरकार की पहली प्राथमिकता है। आगे उन्होंने कहा कि   इंजीनियरिंग के छात्रों को रोजगार मिलेगा ।लोकनिर्माण विभाग में पद खाली है उन्हे जल्द भरा जाएगा। प्रदूषण की समस्या को दूर करने के लिये प्रयास किऐ जाएंगे। लोकनिर्माण एंव पर्यावरण विभाग की समीक्षा करने के बाद बाकी के महत्वपूर्ण निर्णय लिए जाएंगे।इस संबध में आज मंत्रालय में बैठक भी बुलाई गई है।

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार ने अपने मंत्रियों के विभागों का बंटवारा कर दिया है. सज्जन सिंह वर्मा को पीडब्ल्यूडी  बनाया गया है इसके अलावा कमलनाथ ने जनसंपर्क और तकनीकी शिक्षा सहित 10 विभाग अपने पास रखे हैं जबकि गृह विभाग बाला बच्चन को दिया गया। जीतू पटवारी को खेल और युवा कल्याण, तरुण भनोट को वित्त और जयवर्धन को नगरीय विकास मंत्री बनाया गया है।