राजधानी में पांचवी कक्षा की छात्रा से हैवानियत का प्रयास

308
trying-to-rape-with-innocent-minor-girl-

भोपाल। छोला मंदिर थाना इलाके में कल शाम को एक पड़ोसी ने शराब के नशे में धुत होकर पांचवी कक्षा में पढऩे वाली छात्रा के साथ हेवानियत की कोशिश की। आरोपी बहला फुसलाकर लड़की को अपने घर में ले गया था। जहां बदमाश ने उसे अर्धनग्न कर दिया। पीडि़ता को धमकी देकर उसके साथ में अश्लील हरकतें करने लगा। आरोपी के हाथ पर काटने के बाद में किसी तरह से लड़की बदमाश के चुंगल से भाग निकली। उसने घर पहुंचकर परिजनों को मामले की जानकारी दी। जिसके बाद में रिश्तेदारों ने पड़ोसियों की मदद से बदमाश को दबोच लिया। लोगोंं ने उसकी धुनाई की और पुलिस बुलाकर उनके हवाले कर दिया। मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। आरोपी की गिरफ्तारी कर ली गई है। 

जानकारी के अनुसार 12 वर्षीय किशोरी छोला मंदिर इलाके में रहती है और पांचवी कक्षा की पढ़ाई करती है। उसके पिता मजदूरी कार्य करते हैं, जबकि मां एक प्रायवेट दफ्तर में चपरासी हैं। कल शाम को करीब साढ़े चार बजे पीडि़ता घर के बाहर बैठी थी। काम के नाम पर आरोपी अनिल ठाकुर ने लड़की को अपने घर बुलाया। वहां जान से मारने की धमकी देकर लड़की उपरी वस्त्रों को आधा उतार दिया। उसके साथ में अश्लील हरकतें करने लगा। तब फरियादिया आरोपी के हाथ पर काटने के बाद में किसी तरह से उसके चुंगल से भाग निकली। उसने बाहर निकलकर शोर मचाया और अपने परिजनों तथा पड़ोसियों को घटना की जानकारी दी। इसके बाद में लोगों ने एकत्र होकर आरोपी को दबोच लिया। उसकी धुनाई की और पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं टीआई आरएस रहगर का कहना है कि आरोपी की गिरफ्तारी कर ली गई है। घटना के समय वह नशे में धुत था। बदमाश ने बहला-फुसलाकर लड़की को घर में बुलाया था। वहां उसके साथ में अश्लील हरकतें की।

– विवाहिता से सरेराह छेडख़ानी

इधर, पिपलानी इलाके में 44 वर्षीय महिला रहती हैं। वह प्रायवेट नौकरी करती हैं। कल दोपहर को निजी कार्य के लिए रजत नगर गई थी। वहां अज्ञात व्यक्ति ने उसका पीछा शुरू कर दिया। आरोपी ने महिला को देख अभद्र कमेंट्स ठभी किए। इधर, कोलार थाना इलाका स्थित एक बस्ती में 19 वर्षीय युवती रहती है। जयकिशन नाम का युवक उसका पड़ोसी है। आरोपी पिछले कई दिनों से कहीं भी आते और जाते समय लड़की का पीछा करता आ रहा था। कल बदमाश ने उससे बातचीत करने का प्रयास किया। लड़की ने इनकार किया तो आरोपी ने उसका हाथ पकड़ लिया। विरोध करने पर आरोपी ने लड़की की बेरहमी से धुनाई कर दी। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here