उमा का बड़ा ऐलान- 2024 में फिर लड़ूंगी चुनाव, कांग्रेस ने ली चुटकी

भोपाल।
नए साल में बीजेपी की फायर ब्रिगेड नेता उमा भारती ने बड़ा ऐलान किया है। उमा भारती ने अगला चुनाव लड़ने की घोषणा की है। मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने भोपाल में कहा वो साल 2024 में चुनाव लड़ेंगी। उमा के इस ऐलान ने सियासी गलियारों में हलचल पैदा कर दी है।वही उमा के इस ऐलान पर कांग्रेस ने चुटकी ली है।

उमा भारती ने कहा मैंने 2019 का चुनाव ना लड़ने का ऐलान किया था। ये नहीं कहा था कि अब चुनाव नहीं लड़ूंगी। मैंने इस बीच गंगा की सफाई और राम मंदिर के लिए काम करने का फैसला लिया है और मैंने मन बना लिया है कि मैं अगला चुनाव लड़ूंगी।उमा के ऐलान के बाद चर्चाओं का बाजार गर्म हो चला है। पिछले कुछ दिनों से उमा भारती सक्रिय राजनीति से दूर थी परंतु मध्य प्रदेश की राजनीति में उमा भारती की उपस्थिति लगातार बनी हुई थी। 2014 में गठित हुई नरेंद्र मोदी सरकार में उमा भारती कैबिनेट मंत्री थी। झांसी लोकसभा सीट से सांसद थी परंतु 2019 का चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया था।लेकिन अब उमा फिर से सक्रिय हो चली है और अगला चुनाव लडने का फैसला किया है।

कांग्रेस ने ली चुटकी
उमा के इस ऐलान पर कांग्रेस मीडिया समन्वयक नरेन्द्र सलूजा ने चुटकी ली है।उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि उमा भारती जी की 2024 में चुनाव लड़ने की घोषणा की ख़बर…जिन लोगों ने एमपी में पूरे 15 वर्ष उन्हें दरकिनार कर रखा। सक्रिय राजनीति से उनकी सन्यास की खबरो से जो बेहद ख़ुश थे , आज उन्हें नींद नहीं आयेगी वो इस घोषणा से बैचेन हो जायेंगे।शिवराज जी , राकेश सिंह सावधान…।