Video : सपना चौधरी के गानों पर टीचर्स ने लगाए ठुमके, DEO ने भेजा नोटिस

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। विद्यालय को शिक्षा का मंदिर कहा जाता है, यहाँ पढ़ाने वाले टीचर्स, विद्यार्थी को अच्छे संस्कार सिखाते हैं और उसका चरित्र निर्माण करते हैं लेकिन जब शिक्षक ही अपनी मर्यादाएं भूल जाएँ तो आप इसे क्या कहेंगे।  ताजा मामला राजधानी के एक स्कूल का है। जहाँ विदाई समारोह में टीचर्स ने हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के गानों पर जमकर ठुमके लगाए। वीडियो वायरल होने के बाद अब जिला शिक्षा अधिकारी ने टीचर्स को नोटिस भेजा है।

दर असल विद्यालयों में विदाई समारोह इसलिए मनाये जाते हैं कि स्टूडेंट्स स्कूल से अच्छी बातें और अच्छी यादें लेकर जाएँ लेकिन राजधानी भोपाल के शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय बावड़ियां कलां में आयोजित विदाई समारोह का माहौल ही अलग था।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....