कांग्रेस नेता के वायरल वीडियो से मचा हड़कंप…कलेक्टर एडवांस में लेते है 5 लाख

भोपाल/पन्ना।
इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में कांग्रेस नेता और अजयगढ़ जनपद अध्यक्ष भरत मिलन पांडे, सपा नेता दशरथ यादव दिखाई दे रहे है वही पीछे से एक और व्यक्ति की आवाज सुनाई दे रही है। वीडियो में तीनों अवैध उत्खनन को लेकर बात करते हुए नजर आ रहे है कि 5 लाख एडवांस कलेक्टर और 3 लाख M.O (माइनिंग अधिकारी) लेते है।वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया है। कांग्रेस नेता ने इस वीडियो को फर्जी और उनकी राजनीति छवि खराब करने की साजिश बताया है। वही कलेक्टर का कहना है कि वीडियो में लगाए जा रहे आरोप गलत है।

वीडियो कुल तीन मिनट तेरह सैकेंड का है।यह वीडियो भरत पांडेय के घर का बताया जा रहा है।इसमें सपा नेता दशरत कहते नजर आ रहे है मेरे 12 लाख लग चुके है ,रास्ता बनवा लिया। ऐसा बीच का रास्ता निकाल लो की आप अपना चलाओ हम अपना चलाये।गाड़ी एक भी चोरी करने नही मिलना चाहिए। अगर ऐसा नही हुआ तो हम बर्बाद हो जाएगे।वही जो वीडियो में नही दिखाई दे रहा है वो वह कह रहा है 5 लाख एडवांस कलेक्टर और 3 लाख M.O (माइनिंग अधिकारी) लेते है। हमारा चलता है हम चलाएगे हम डील करते है पूरा तो तुम्हारा भी डील करेगे। आपकी गाडी को समस्या नही होगी।
वही अध्यक्ष कहते नजर आ रहे है बीरा के नाम एक पॉइंट है। हम बंद कर देते है तुम चला लो। मैनेज तुम नही करोगे मैनेज हम करेंगे प्रशासन हमारे हिसाब से चलता है, नही तो हम बंद कर देंगे तुम्ही चला लो।

वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया है। कांग्रेस नेता ने इस वीडियो को फर्जी और उनकी राजनीति छवि खराब करने की साजिश बताया है।उनका कहना है कि ना मैं रिश्वत लेते हुए ना देता हूं। वही कलेक्टर का कहना है कि वीडियो में लगाए जा रहे आरोप गलत है। गलत कामों को छुपाने के लिए प्रशासन का नाम इस्तेमाल किया जा रहा है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here