हमने कांग्रेस विधायकों से कहा है ऐसा कुछ ना करे कि कमलनाथ जी तनाव में आ जाए

विश्वास सारंग

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। शहर और पूरे प्रदेश में कोरोना संक्रमण बड़ी तेजी से बढ रहा है। राजधानी में कोरोना संक्रमण की गति पूरे प्रदेश के मुकाबले सबसे ज्यादा है, जिसको लेकर शिक्षा चिकित्सा मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि केवल मप्र में ही नही बल्कि पूरे देश मे कोरोना वायरस बढी तेज़ी से बढ़ रहा है। हम हर रोज कोरोना की समीक्षा कर रहे हैं.।हर जिले के लिए स्ट्रेटिजी बनाई गयी है।  इतना ही नहीं भोपाल में आयुष्मान स्कीम में रजिस्टर्ड हॉस्पिटलों में भी कोरोना का इलाज शुरू कर दिया गया है और प्रदेश में भी आयुष्मान से रजिस्टर्ड हॉस्पिटल में कोरोना का इलाज हो ये व्यवस्था भी जल्दी शुरू हो जाएगी।

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के 35 दिन बाद खुद के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष बनाने के बयान पर सारंग ने कहा कि अभी तो कांग्रेस पहले अपने विधायकों को समेट लें। हर हफ्ते कांग्रेस से लोग बीजेपी में आ रहे हैं,  हम उन्हे मना कर रहे हैं कि ऐसा कुछ मत करो जिससे कमलनाथ जी को कोरोना के संकट में तनाव हो जाए, जो स्थिति है अभी उसमें काग्रेस की हालत यह ना हो जाए कहीं कि विधानसभा अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के वोटिंग के लिए कांग्रेस के पास पर्याप्त विधायक ही न बचें।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)