जब व्हील चेयर पर आया वीर सैनिक, सीएम शिवराज ने ऐसे किया सम्मानित

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। संवेदनशील स्वभाव के लिए पहचाने जाने वाले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) की संजीदगी का एक उदाहरण आज फिर दिखाई दिया। लाल परेड ग्राउंड पर आयोजित स्वतंत्रता दिवस समारोह के मुख्य आयोजन में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने वीरता पुरस्कार वितरित किये। इस दौरान सम्मान लेने के लिए एक सैनिक व्हील चेयर पर आया तो सीएम शिवराज मंच से नीचे उतरे और सैनिक के सीने पर मैडल लगाकर उसे सम्मानित किया।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने स्वतंत्रता दिवस की 75वीं वर्षगांठ पर लाल परेड ग्राउंड पर आयोजित राज्य स्तरीय मुख्य समारोह में पुलिस, जेल और नागरिक सेवाओं के लिए उत्कृष्ट कार्य करने वाले अधिकारी-कर्मचारियों को राष्ट्रपति के वीरता, विशिष्ट सेवा और सरहानीय सेवा पदकों से सम्मानित (gallantry award)  किया। गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने वीरता, विशिष्ट सेवा, नागरिक सुरक्षा और सराहनीय सेवा के लिए सम्मानित होने वाले 78 अधिकारियों -कर्मचारियों को बधाइयां और शुभकामनायें दी।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....