MP Politics – कमलनाथ पर क्यों भड़के वीडी शर्मा, देखें वीडियो

वीडी शर्मा

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश विधानसभा (Madhya Pradesh Legislative Assembly ) का शीतकालीन सत्र भले ही स्थगित कर दिया गया हो, लेकिन सियासत थमने का नाम नहीं ले रही है। कांग्रेस (Congress) और बीजेपी (BJP) के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर तेजी से चल रहा है। अब बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (VD Sharma) ने पीसीसी चीफ और नेता प्रतिपक्ष कमलनाथ (Kamal Nath) के बयान पर पलटवार किया है।

यह भी पढ़े…किसान सम्मेलन में भड़के BJP अध्यक्ष वीडी शर्मा, कहा- ‘अवार्ड वापसी करने वालों से अवार्ड छीन लेना चाहिए’

दरअसल, आज 28 दिसंबर से विधानसभा का तीन दिवसीय शीतकालीन सत्र (Winter Session शुरु होने वाला था, लेकिन रविवार को सर्वदलीय बैठक (All Party Meeting) में कोरोना के बढ़ते प्रकोप के चलते सत्ता पक्ष और विपक्ष ने सत्र को स्थगित करने का फैसला लिया। इसके बाद आज सोमवार को पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का बयान सामने आया कि विधानसभा पक्ष के लिए ही नहीं बल्कि विधानसभा विपक्ष के लिए है। मुझे दुख है कि विधानसभा नहीं चलेगी। नाथ ने आगे कहा कि BJP विपक्ष से गारंटी मांग रही थी कि वे लिखकर दें कि किसी भी विधायक को कोरोना संक्रमण नहीं होगा। यह कांग्रेस लिखकर कैसे दे सकती है, जबकि कांग्रेस सत्ता में ही नहीं है और विधानसभा कांग्रेस का कार्यालय नहीं है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)