परिचित ने ही लूटी महिला की आबरू, वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ऐंठे लाखों रुपए

Diksha Bhanupriy
Published on -
Indore Crime News

Bhopal Crime News: राजधानी में एक 39 साल की महिला के साथ दुष्कर्म और ब्लैकमलिंग किए जाने का मामला सामने आया है। आरोपी टीकमगढ़ का रहने वाला है और अपने सैलून का सामान लेने के लिए भोपाल आने के दौरान उसने महिला के साथ दुष्कर्म किया था। आरोपी ने महिला का वीडियो भी बना लिया था जिसे दिखाकर वो ब्लैकमेल भी कर रहा था।

जानकारी के मुताबिक महिला मूल रूप से टीकमगढ़ की रहने वाली है। लेकिन अपने पति से अलग होकर वह भोपाल में अपने दो बच्चों के साथ रहती है और प्राइवेट जॉब करती है। आरोपी और महिला एक ही जिले के हैं इसलिए इनमें जान पहचान थी। जनवरी में आरोपी सामान लेने के लिए भोपाल आया और महिला के घर पर ही रुक गया, जहां उसने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। उसने महिला का अश्लील वीडियो भी बना लिया और ब्लैकमेल करते हुए शोषण करने लगा और महिला से 4 लाख रुपए भी ऐंठ लिए।

Continue Reading

About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।