जेपी नड्डा के काफिले पर हुए हमले से नाराज़ बीजेपी ने किया ममता बनर्जी का पुतला दहन

शुक्रवार को बीजेपी नेताओं ने मुरैना में पश्विम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का पुतला दहन किया और तृणमूल सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

मुरैना, संजय दिक्षित। पश्चिम बंगाल में हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर पथराव की घटना के विरोध में मुरैना भाजपा में आक्रोश फूट पड़ा।जिसमें शुक्रवार को भाजपा नेताओं ने पश्विम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का हनुमान चौराहा पर पुतला दहन किया और तृणमूल सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ योगेशपाल गुप्ता ने कहा कि पश्चिम बंगाल में राष्ट्रप्रेम और देश की एकता की भावना को दबाया जा रहा है। भाजपा यह सहन नहीं करेगी। अगर ममता बनर्जी समझती हैं कि ऐसी घटना से भाजपा डर जाएगी तो उनकी गलत फहमी हैं।आगामी होने वाले चुनाव में दूर हो जाएगी, क्योंकि पश्चिम बंगाल में भाजपा की सरकार बनने जा रही है।

बता दें कि गुरुवार को बीजेपी की राष्ट्रिय अध्यक्ष जेपी नड्डा बंगाल दौरे पर थे, वे इसी दौरान कोलकात्ता के डायमंड हार्बर जा रहे थे, तभी उनके काफिले पर हमला कर दिया गया, जिसके बाद बीजेपी ममता सरकार पर आरोप लगा रही है। बीजेपी का कहना है कि काफिले पर हमला टीएमसी के समर्थकों द्वारा करवाया गया है। जेपी नड्डा के साथ गाड़ी में कैलाश विजयवर्गीय भी मौजूद थे। वहीं इस पूरी घटना को लेकर गृह मंत्रालय ने बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ से जवाब मांगा है।

प्रदर्शन के दौरान पूर्व मंत्री मुंशीलाल, पूर्व जिला अध्यक्ष नागेन्द्र तिवारी, श्रीबल्लभ दंडौतिया, प्रेमकांत शर्मा,रविप्रात भदौरिया, युवा मोर्चा जिला मयंक शर्मा, मण्डल अध्यक्ष सोनू शर्मा, अनूप जैन, बृजकिशोर डण्डोतिया, मधू डण्डोतिया, जया चतुर्वेदी, रामवीर कंषाना, केडी डण्डोतिया, रामायणी गुर्जर, , नितिन गुप्ता, सोनू परमार ,संजय शर्मा, मुकेश जाटव,हरिप्रसाद आर्य,गुड्डी बाई खटीक,साधु सिंह राठौर, शैंकी शर्मा आदि भाजपा कार्यकर्ता शामिल थे।