महिला से बीजेपी नेता ने की बदतमीजी, वीडियो वायरल होने के बाद एक्शन में आई पुलिस, दर्ज किया केस

नागदा से एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसके बाद उस वीडियो में नजर आ रहे बीजेपी के नेता (BJP leader) चर्चा में आ गए है। दरअसल, इस वीडियो में देखा जा सकता है एक व्यक्ति महिला के साथ बदतमीजी करते हुए नजर आ रहा है। इस वीडियो में वो व्यक्ति कोई और नहीं वल्कि बीजेपी पार्षद है।

bjp leader

उज्जैन, डेस्क रिपोर्ट। आए दिन कोई न कोई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता ही रहता है। अभी नागदा से एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसके बाद उस वीडियो में नजर आ रहे बीजेपी के नेता (BJP leader) चर्चा में आ गए है। दरअसल, इस वीडियो में देखा जा सकता है एक व्यक्ति महिला के साथ बदतमीजी करते हुए नजर आ रहा है। इस वीडियो में वो व्यक्ति कोई और नहीं वल्कि बीजेपी पार्षद है। बताया जा रहा है कि गाड़ी कड़ी करने के विवाद में बीजेपी के पार्षद ने महिला के साथ बदतमीजी कर ली। जिसका मामला पुलिस थाने तक पहुंच गया।

Must Read : खंडवा : मनचले युवक की युवतियों ने की जोरदार पिटाई, पुलिस ने नहीं दर्ज किया केस

महिला ने पुलिस में केस दर्ज करवाया है। ये मामला महिला में पुलिस के खिलाफ धारा 294 व 506 में दर्ज करवाया है। ये शिकायत वीडियो और महिला द्वारा दिए गए बयान के आधार पर दर्ज की गई। जानकारी के मुताबिक, महिला ने बीजेपी पार्षद पर ये आरोप लगाया है कि वो आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग कर रहे थे। अब पुलिस इस मामले को लेकर जांच में जुट गई है। ये मामला गुरुवार के दिन का है। इस दिन नागदा थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई थी। पुलिस ने पार्षद आरोपी से संपर्क करने की भी बहुत कोशिश की। लेकिन उससे अब तक कोई संपर्क नहीं हो पाया।

ये है मामला –

ये विवाद गाड़ी हटाने की वजह से हुआ। इस दौरान बीजेपी के पार्षद ने महिला से अपशब्द बोल कर लड़ाई कर ली। जिसके बाद महिला ने गुरुवार के दिन थाने में जाकर इस मामले पर शिकायत दर्ज करवाई। दरअसल, सुबह 11 बजे उनका बेटा दीपेश बाइक से घर। ऐसे में जामुन चौक पर पार्षद महेंद्रसिंह का बेटा गौरव कार धो रहा था। इससे कार हटाने के लिए कहा तो उसने नहीं सुनी और बहस शुरू हो गई। जिसके बाद महिला शोरगुल की आवाज सुनकर बाहर आई। तब ही पार्षद ने महिला से लड़ाई शुरू कर दी और उसको अपशब्द कहे। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।