MP News : ससुराल वालों की हैवानियत, बहू को गर्म राड से दागा, प्राइवेट पार्ट भी जलाया, ये है पूरा मामला

MP News

MP News : राजधानी भोपाल के सूखी सेवनिया के ग्राम घाटखेड़ी से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि ससुराल वालों ने लोहे की गर्म रोड से अपनी ही बहू के शरीर को दाग दिया। जब आसपास के लोगों ने महला की चीखें सुनी और उसे बचाने का प्रयास किया तो उन्हें भी खुद सुनाई। जिसके बाद इस मामले को लेकर रहवासियों ने पुलिस को सुचना दी। पुलिस मौके पर टीम के साथ पहुंचीं। तब तक महिला की हालत काफी नाजुक हो चुकी थी। चलिए जानते है क्या है पूरा मामला?

शक की शंका की वजह से इस घटना को दिया अंजाम

ससुराल वालों ने शक और दहेज़ की वजह से महिला के साथ खूब मारपीट करने के बाद उसे गर्म रोड से दाग दिया। इतना ही नहीं उसके प्राइवेट पार्ट को भी जला दिया। मामला ये था कि घाटखेड़ी में रहने वाली 31 वर्षीया पीड़िता से ससुराल वाले दहेज़ की मांग करते रहते थे। ऐसे में बार-बार उसे अपने मायके वालों से दहेज़ की मांग करनी पड़ती थी।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।