पूर्व मंत्री सचिन के बाद अब अरुण यादव हुए आईसोलेट

2807
EC-issues-notice-to-this-Lok-Sabha-candidate

बुरहानपुर।शेख रईस।

भोपाल।पूर्व कृषि मंत्री और कांग्रेस विधायक सचिन यादव के बाद उनके भाई औप पूर्व केंद्र मंत्री अरुण यादव ने भी खुद को आईसोलेट कर लिया है। यह जानकारी खुद उन्होंने ट्वीटर के माध्यम से दी है। साथ ही उन्होंने सभी पत्रकारों एवं प्रदेश वासियों को भी सेल्फ आइसोलेशन में रहने की सलाह दी है।बता दे कि अबतक कई पूर्व मंत्री और विधायक आईसोलेट हो गए है।इसके पहले कमलनाथ सरकार में मंत्री रहे सचिन यादव ने ट्वीटर से इसकी जानकारी दी थी, वो कमलनाथ की पीसी मे शामिल हुए थे।

दरअसल, विश्व भर में फैली कोरोना वायरस की रोकथाम करने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के देश भर में 21 दिन के लोक डाउन के बाद अब विभन्न राजनीतिक हस्तियां भी इस बीमारी से बचने सेल्फ आईसुलेट का सहारा ले रही है। निमाड़ के कद्दावर नेता सुभाष यादव के दोनों पुत्र पूर्व कृषि मंत्री मध्यप्रदेश सरकार सचिन यादव के बाद अब उनके बड़े भाई और खण्डवा-बुरहानपुर लोकसभा क्षेत्र से सांसद रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव भी अब 15 दिन के लिए सेल्फ आईसोलेशन मे चले गए है।

अरुण यादव ने लिखा है। “विगत सप्ताह में राजनीतिक सरगर्मियां के चलते विभिन्न आयोजनों में सम्मिलित होने एवं चिकित्सकीय सलाह पर मैं सेल्फ आइसोलेशन में 15 दिवस के लिए रहूंगा ।आप सभी मित्रों एवं स्नेही जनों से आग्रह है कि आप अपने स्वयं के लिए फिक्र करें एवं घर में ही रहे ।वही अगले ट्वीट मे लिखा है कि देश में कोरोना महामारी का विकराल रूप ना धारण करें इसके लिए सभी को सलाह है कि घर में ही रहे ।सभी प्रदेश वासियों एवं निमाड़वासियों को आश्वस्त करना चाहता हूँ कि शीघ्र ही पुनः आपके बीच उपस्थित हो जाऊंगा”।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here