Chhatarpur News : सिर पर कलश ह्रदय में बालाजी का नाम गंगोत्री से पहुंच रही बागेश्वर धाम…

Amit Sengar
Published on -

Chhatarpur News : मेडिकल की पढ़ाई कर रही एक छात्रा पवित्र धाम गंगोत्री से गंगाजल लेकर बागेश्वर धाम के लिए निकली है। छात्रा जैसे ही अपने साथियों के साथ छतरपुर जिले की सीमा अंतर्गत गढ़ीमलहरा के पास पहुंची वैसे ही उसका स्वागत किया गया। छात्रा सिर में गंगाजल का कलश लेकर पैदल चल रही है। किसी मनोकामना की पूर्ति के लिए वह बागेश्वर धाम जा रही है। मीडिया ने छात्रा से तमाम सवाल किए लेकिन उसका कहना था कि बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर जिस तरह से सबके मन की बात जानते हैं वैसे ही वे ही उसके मन की बात बताएंगे।

जानकारी के मुताबिक एमबीबीएस की पढ़ाई कर रही शिवरंजनी तिवारी ने मीडिया को बताया कि वह 1 मई को गंगोत्री धाम से पवित्र गंगाजल का कलश लेकर बागेश्वर धाम के लिए निकली है। मीडिया ने जब मन कामना पूछी तो उसने कहा कि महाराजश्री ही उसके मन की कामना पर्चा के माध्यम से बताएंगे।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”