Chhatarpur News : बदमाशों ने बस पर किया हमला, यात्रियों में फ़ैली दहशत, आरोपी गिरफ्तार

Chhatarpur News : छतरपुर जिले में यात्री बस में बदमाशों के द्वारा लूट के उद्देश्य से तोड़फोड़ एवं हवाई फायरिंग का मामला सामने आया है, घटना जिले के किशनगढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले संत तलैया गांव के समीप की है यात्री बस पवई से गुड़गांव जा रहे थे तभी इसी दौरान बदमाशों के द्वारा बस को रोककर तोड़फोड़ की गई एवं हवाई फायरिंग करके बस स्टॉप के साथ मारपीट की गई है इसी घटना का मारपीट का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जानकारी लगने पर किशनगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची और 6 लोगों के खिलाफ मामला पंजीबद्ध कर लिया और एक आरोपी को अवैध हथियार कट्टा सहित पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है।

यह है मामला

पूरी घटना को लेकर पीड़ित योगेश का कहना है कि रास्ते में नारियल फोड़ने को लेकर बस रोकी उसके बाद अचानक हवाई फायरिंग और तोड़फोड़ शुरू हो गई और ग्रामीणों की मदद से उनको बचाया गया है और जो आरोपी हैं उनका बस संचालक से कोई पुराना विवाद है जिसको लेकर यह तोड़फोड़ और हवाई फायरिंग की गई है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”