MP News: धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई शालिग्राम ने लॉरेंस विश्नोई के नाम पर दी धमकी, कहा- 72 घंटे में तेरा अस्तित्व खत्म

बीते दिन शुक्रवार को शालिग्राम गर्ग ने दोस्त जीतू तिवारी के घर में घुसकर महिलाओं और बच्चों के साथ मारपीट की थी, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Dhirendra Krishna Shastri

MP News: बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई शालिग्राम गर्ग अक्सर किसी न किसी कारण से विवादों में बने रहते हैं। एक बार फिर वो सुर्खियों में आ गए हैं। दरअसल, धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई शालिग्राम ने अपने दोस्त जीतू तिवारी को लॉरेंस विश्नोई के नाम पर धमकी दी है। इस दौरान शालिग्राम गर्ग ने वाट्सऐप पर धमकी भरा मैसेज किया है।

लॉरेंस विश्नोई के नाम पर दी धमकी

पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई शालिग्राम गर्ग ने अपने दोस्त जीतू पटवारी को लॉरेंस विश्नोई के नाम पर धमकी भरा मैसेज भेजा, जोकि वायरल हो गया। इस दौरान शालिग्राम ने लिखा कि जीतू तिवारी, 72 घंटों के अंदर तेरा अस्तित्व खत्म होने वाला है। जिस थाली में खाया उसी में छेद किया। इसके आगे उसने लिखा कि लॉरेंस विश्नोई को तो जानता ही होगा। सर्च कर लेना। आपको बता दें जीतू तिवारी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर कहा था बागेश्वर धाम सरकार के छोटे भाई का अस्तित्व खत्म कर दूंगा। इसी के बाद शालिग्राम ने धमकी भरा मैसे भेजा।

Shaligram Garg

बमीठा थाने में मामला दर्ज

धमकी भरे मैसेज के बाद परिवार डरा हुआ है। वहीं, जीतू तिवारी ने बमीठा थाने में केस दर्ज करवाया है। फिलहाल, धमकी देने के बाद शालिग्राम गर्ग और उसके साथी फरार चल रहे हैं।

शुक्रवार को घर में घुसकर की मारपीट

आपको बता दें बीते दिन शुक्रवार को शालिग्राम गर्ग ने दोस्त जीतू तिवारी के घर में घुसकर महिलाओं और बच्चों के साथ मारपीट की थी, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस दौरान वह कुछ लोगों के साथ डंडे से पिटाई कर रहा है। वहीं, आरोप है कि शालिग्राम ने नाबालिग लड़कियों के हाथ तोड़ दिए हैं और कपड़े भी फाड़ दिए हैं।


About Author
Shashank Baranwal

Shashank Baranwal

पत्रकारिता उन चुनिंदा पेशों में से है जो समाज को सार्थक रूप देने में सक्षम है। पत्रकार जितना ज्यादा अपने काम के प्रति ईमानदार होगा पत्रकारिता उतनी ही ज्यादा प्रखर और प्रभावकारी होगी। पत्रकारिता एक ऐसा क्षेत्र है जिसके जरिये हम मज़लूमों, शोषितों या वो लोग जो हाशिये पर है उनकी आवाज आसानी से उठा सकते हैं। पत्रकार समाज मे उतनी ही अहम भूमिका निभाता है जितना एक साहित्यकार, समाज विचारक। ये तीनों ही पुराने पूर्वाग्रह को तोड़ते हैं और अवचेतन समाज में चेतना जागृत करने का काम करते हैं। मशहूर शायर अकबर इलाहाबादी ने अपने इस शेर में बहुत सही तरीके से पत्रकारिता की भूमिका की बात कही है– खींचो न कमानों को न तलवार निकालो जब तोप मुक़ाबिल हो तो अख़बार निकालो मैं भी एक कलम का सिपाही हूँ और पत्रकारिता से जुड़ा हुआ हूँ। मुझे साहित्य में भी रुचि है । मैं एक समतामूलक समाज बनाने के लिये तत्पर हूँ।

Other Latest News