MP Election : चुनाव से पहले दिग्गज कांग्रेसी नेता सत्यव्रत चतुर्वेदी की पुत्री ने विधानसभा इलेक्शन के लिए ठोकी ताल, जानें किस जगह से लड़ेंगी चुनाव

MP Election News : छतरपुर जिले के राजनैतिक गलियारों में उस समय चर्चाओं का दौर गर्म हो गया। जब सुबह के वक्त कांगेस के दिग्गज नेता सत्यव्रत चतुर्वेदी ने अपनी फेसबुक पर एक पोस्टर डाला। दरअसल यह पोस्टर उनकी बेटी निधि चतुर्वेदी का था जिसमें उनके द्वारा महाराजपुर विधानसभा से दावेदारी की गई है। इसी पोस्टर के माध्यम से निधि चतुर्वेदी ने पढ़ाई, कमाई, सिंचाई, दवाई और कार्यवाही को अपनी प्राथमिकता बताते हुए विधानसभा वासियों को श्रावण सोमवार की शुभकामनाएं दी हैं।

बता दें कि निधि चतुर्वेदी द्वारा सोशल मीडिया के माध्यम से की गई इस दावेदारी के बाद महाराजपुर विधानसभा क्षेत्र में चारों ओर उनकी चर्चाएं हो रही हैं। राजनैतिक जानकारों की मानें तो महाराजपुर विधानसभा के वर्तमान कांग्रेसी विधायक नीरज विनोद दीक्षित सत्यव्रत चतुर्वेदी खेमे के नेता हैं, लेकिन अब उनकी बेटी द्वारा की गई दावेदारी के बाद उनकी क्या प्रतिक्रिया होती है, यह आने वाले समय बताएगा। फिलहाल आपको यहां बता दें कि पिछले दिनों कर्नाटक राज्य में संपन्न हुए चुनाव में मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा निधि चतुर्वेदी को चुनाव प्रचार के लिए भेजा गया था।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”