डीजे की धुन पर युवक ने कट्टा लहराते हुए किया डांस, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video

जैसे ही डीजे पर गाना बजा तो दोनों युवक खुदको रोक नहीं पाए। और कट्टा लहराते हुए डांस करने लगे। इसी बीच किसी ने उनका वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।

छतरपुर, संजय अवस्थी। छतरपुर (Chhatarpur) में तमंचे (pistol) पर डिस्को करते हुए एक युवक का वीडियो (Video) सोशल मीडिया (social media) पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में युवक रात में एक फ़िल्मी गाने पर बेखौफ तमंचा लेकर डांस कर रहा है। वहीं युवक केसाथ एक और युवक भी डांस कर रहा है। इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई है।

यह भी पढ़ें…नीमच : नाबालिग का सौदा कर जबरदस्ती कर दी थी शादी, 3 पुरुष व 3 महिला गिरफ्तार

पुलिस का नहीं खौफ
इस वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि तमंचा लहराते हुए इन युवकों को ना ही पुलिस का कोई खौफ है और ना ही ग्रामीणों का का कोई डर। दोनों युवक बेखौफ होकर खुलेआम कट्टा लहराते हुए डांस कर रहे है। जानकारी के अनुसार यह वीडियो राजनगर थाना क्षेत्र के नाद गांव का 13 जून का बताया जा रहा है। जहां एक शादी के कार्यक्रम में शामिल होने गांव का ही युवक सिब्बू यादव और एक अन्य युवक पहुंचे थे। और जैसे ही डीजे पर गाना बजा तो दोनों युवक खुदको रोक नहीं पाए। और कट्टा लहराते हुए डांस करने लगे। इसी बीच किसी ने उनका वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें…अंधे कत्ल का पर्दाफाश, सोने के लॉकेट, बालियों के लिए रिश्तेदार ने की थी मासूम की हत्या

इस मामले में राजनगर थाना पुलिस ने जांच के बाद वीडियो की पुष्टि कर दी है। पुलिस ने बताया कि यह वीडियो 13 तारीख को नांद गांव में आयोजित एक शादी समारोह का है। जहां एक युवक कट्टा लेकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। पूरे मामले में युवक की पहचान शिब्बू यादव के रूप में हुई है। और अब पुलिस ने इसको पूछताछ के लिए थाने बुलाया है। और पुलिस का कहना है इनके ऊपर अब मामला दर्ज कर इनसे डांस करते हुए कट्टे को जब्त किया जाएगा। और पूछताछ की जाएगी। पुलिस ने आगे बताया कि इन युवकों के ऊपर पहले से भी कई मामले दर्ज हैं.इस मामले में भी पुलिस जांच कर रही है। वहीं कोई दोनों युवकों के आपराधिक रिकार्ड भी खंगाले जा रहे है। बहरहाल इस वीडियो से हम अंदाजा लगा सकते हैं कि छतरपुर में किस तरह से बदमाश बेखौफ हैं। उन्हें पुलिस का कोई डर नहीं है और खुलेआम डीजे की धुन पर कट्टा लहराते हुए डांस कर रहे हैं। आप भी देखिये यह वीडियो।