Lok Sabha Election 2024: छिन्दवाड़ा मेयर विक्रम अहाके हुए बीजेपी में शामिल, सीएम यादव बोले “नकुलनाथ द्वारा आदिवासियों के अपमान से आहत थे विक्रम”

MP News: आपको बता दें जब विधायक कमलेश शाह बीजेपी में शामिल हुए थे और उनसे कमलनाथ के बारे में पूछा गया था तब उन्होंने कहा था कि वह मेरे सम्माननीय थे, सम्माननीय है और सम्माननीय रहेंगे। लेकिन जब नकुलनाथ द्वारा कमलेश शाह के लिए बात कही गई, तब नकुल ने उन्हें गद्दार और बिकाऊ कहा था।

MP News: लोकसभा चुनाव से ठीक पहले एमपी में कांग्रेस को एक और झटका लगा है। मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा के मेयर और पूर्व विधायक विक्रम अहाके ने भी कांग्रेस का साथ छोड़ दिया है। विक्रम अहाके सोमवार को सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हो गए। बता दें कि विक्रम अहाके एमपी के पूर्व सीएम और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ के करीबी हैं।

विक्रम अहाके बीजेपी में शामिल

विक्रम अहाके मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा के मेयर और पूर्व विधायक रह चुके है। उन्होंने कांग्रेस का साथ छोड़ने का फैसला किया। विक्रम अहाके एमपी के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हो गए। अहाके ने सीएम मोहन यादव और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा की मौजूदगी में बीजेपी की सदस्यता ली। विक्रम अहाके एमपी के पूर्व सीएम और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ के करीबी है। ऐसे में अब कांग्रेस की स्थिति यहां काफी कमजोर हुई है।


About Author
Saumya Srivastava

Saumya Srivastava