Lok Sabha Elections 2024: CM मोहन यादव ने प्रचार रथों को दिखाई हरी झंडी, दिया 400 पार का नारा, कहा ‘एमपी के मन में बसे है मोदी’

Lok Sabha Elections 2024: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने लोकसभा चुनावों की तैयारियों के चलते एक विशेष पहल शुरू करते हुए प्रचार रथों को हरी झंडी दिखाई है। इस दौरान मोहन यादव ने कहा की एमपी के मन में मोदी बसे है और प्रधानमंत्री मोदी के मन में एमपी बसा है।

Rishabh Namdev
Published on -

Lok Sabha Elections 2024: मुख्यमंत्री मोहन यादव ने आज आगामी लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार रथों को हरी झंडी दिखाई। इसके साथ ही उन्होंने चुनावी प्रचार के दौरान लोगों से आगामी लोकसभा चुनाव के लिए अपना सुझाव भी मांगा है। दरअसल इसके लिए ‘प्रचार रथ’ में एक सुझाव पेटी रखी गई है, जिसमें लोग अपना सुझाव पेटी में रख सकते हैं। इसके साथ ही, उन्होंने ‘अबकी बार 400 पार’ का नारा भी दिया हैं। वहीं इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार के कार्यकाल के बारे में भी मीडिया से चर्चा की और कई बड़े बातें कही हैं।

मोदी सरकार की सराहना:

दरअसल मोहन यादव ने इस दौरान मोदी सरकार की उपलब्धियों की सराहना की और कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने देश को 10 सालों में आर्थिक विकास में बड़ी प्रगति कराई है। उनके नेतृत्व के दौरान आर्थिक, सामाजिक, और मानव संवेदना के क्षेत्र में उच्च स्तर पर प्रदर्शन किया गया है। दरअसल मोहन यादव ने कहा की ‘पिछले 10 साल में प्रधानमंत्री मोदी ने जो भारत की दशा बदली है।’

अबकी बार 400 पार का नारा:

वहीं इस दौरान मोहन यादव ने अबकी बार 400 पार का नारा दिया और कहा की आर्थिक व्यवस्था हो या विकास के पैमाने हो चाहे मानवीय संवेदनाओं या कोविड का कठिन काल हो और कौन सी ऐसी चुनौतियां जिन चुनौतियों में प्रधानमंत्री मोदी ने अपना नेतृत्व सफल सिद्ध नहीं किया? बल्कि न केवल नेत्तृत्व सफल किया? दुनिया के परिदृश्य में हम सब देखते हैं और जब विश्व के बड़े बड़े नेता घुटने टेक रहे थे। वहां प्रधानमंत्री मोदी ना केवल विकास की रफ्तार बढ़ा रहे हैं। बल्कि हमारे अपने साथ मूल एकाग्रता वाली वासुदेव कुटुंबकम के भाव को लेकर के पूरे भविष्य के लिए एक आशा बनकर उबरे है। इसीलिए इस बार हमें 400 पार करना है।

प्रदेश में जब-जब सिहंस्थ, तब-तब बीजेपी की सरकार:

दरअसल इस दौरान मुख्यमंत्री मोहन यादव ने जनता के साथ मिलकर सरकार के उत्तराधिकारी बनने का संकल्प लिया है। उन्होंने कहा कि विकास की दृष्टि से भविष्य की योजनाएं बनाई जाएंगी और जनता के सुझावों का सम्मान किया जाएगा। साथ ही कहा की ‘पिछले विधानसभा के समय से ही जो हमारा स्लोगन था ‘एमपी के मन में मोदी, मोदी के मन में एमपी’ और हमने सबसे आप सब के सहयोग से प्रचंड बहुमत से भाजपा की सरकार विधानसभा में बनाई थी और हमारा रिकॉर्ड है जब जब प्रदेश में सिंहस्थ होता है सरकार हमारी बनती है और देश में भी हमारी सरकार बनती है।

दरअसल इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा की एक बार फिर हम देश में मोदी सरकार बनाने जा रहे हैं। जिसके लिए प्रदेश के अंदर जागृति रथ निकालेंगे जिसमे हम अपनी सरकार की योजनाओं के साथ-साथ पिछली सरकार की उपलब्धियां बताएंगे और भविष्य में विकास का कौन सा संकल्प लेना उसमें आगे बढ़ेंगे।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।

Other Latest News