लोकसभा चुनाव में लेन देन को लेकर बोले सीएम शिवराज, जानकारी मिलते ही तुंरत करुंगा कार्रवाई

cm shivraj letter to kamalnath

भोपाल,डेस्क रिपोर्ट। साल 2019 के लोकसभा चुनाव (2019 Lok Sabha Elections)  के दौरान काले धन (Black Money) के लेनदेन में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Former CM Kamal Nath) और 3 आईपीएस अधिकारी के नाम सामने आने के बाद से ही राजनीतिक गलियारों में हलचल बढ़ गई है। जहां एक ओर कांग्रेस (Congress) इसे छवि धूमिल करने की हथकंडा बता रही है , वहीं दूसरी ओर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) ने जानकारी मिलने के बाद कार्रवाई (Action) करने की बात कही है।

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने प्रेस वार्ता में कहा है कि चुनाव आयोग (Election Commission) से अभी किसी तरह के कोई दिशा निर्देश मेरे पास नहीं आए है। मैं बस जानकारी मिलने का इंतजार कर रहा हूं, जैसे ही मेरे पास तथ्यों (Facts) के साथ जानकारी आती है, मैं उसी के आधार पर तुरंत कार्रवाई करूंगा। उन्होंने आगे कहा कि दोषी कोई भी हो वैधानिकता (Legality) के आधार पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Continue Reading

About Author
Gaurav Sharma

Gaurav Sharma

पत्रकारिता पेशा नहीं ज़िम्मेदारी है और जब बात ज़िम्मेदारी की होती है तब ईमानदारी और जवाबदारी से दूरी बनाना असंभव हो जाता है। एक पत्रकार की जवाबदारी समाज के लिए उतनी ही आवश्यक होती है जितनी परिवार के लिए क्यूंकि समाज का हर वर्ग हर शख्स पत्रकार पर आंख बंद कर उस तरह ही भरोसा करता है जितना एक परिवार का सदस्य करता है। पत्रकारिता मनुष्य को समाज के हर परिवेश हर घटनाक्रम से अवगत कराती है, यह इतनी व्यापक है कि जीवन का कोई भी पक्ष इससे अछूता नहीं है। यह समाज की विकृतियों का पर्दाफाश कर उन्हे नष्ट करने में हर वर्ग की मदद करती है। इसलिए पं. कमलापति त्रिपाठी ने लिखा है कि," ज्ञान और विज्ञान, दर्शन और साहित्य, कला और कारीगरी, राजनीति और अर्थनीति, समाजशास्त्र और इतिहास, संघर्ष तथा क्रांति, उत्थान और पतन, निर्माण और विनाश, प्रगति और दुर्गति के छोटे-बड़े प्रवाहों को प्रतिबिंबित करने में पत्रकारिता के समान दूसरा कौन सफल हो सकता है।