सरकारी जमीन से अतिक्रमण हटाने गए अफसरों पर बरसे कांग्रेस नेता, हमारी सरकार आएगी तो देख लेंगे

ग्वालियर, अतुल सक्सेना।  लक्ष्मण तलैया हनुमान घाटी पर बने हनुमान मंदिर के पास सरकारी जमीन पर बने एक गैरेज को खाली कराने गई ग्वालियर जिला प्रशासन की टीम के साथ शहर जिला कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी जिला अध्यक्ष वीर सिंह तोमर की जमकर बहस हुई।  कांग्रेस नेता अतिक्रमण हटाने का विरोध कर रहे थे उनका था कि 40- 50 साल से जमीन मंदिर के पास है, मंदिर की समिति ने पुजारी की आर्थिक मदद के लिए एक गैरेज किराये पर दे दिया।  कांग्रेस नेता (congress leader) ने आरोप लगाए कि ये सब भाजपा के इशारे पर हो रहा है उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि जब हमारी सरकार आएगी तो सबको देख लेंगे। कांग्रेस नेता ने आरोप लगाए कि पूरी कार्रवाई बिना नोटिस दिए की गई है।

ग्वालियर में बुधवार को शिंदे की छावनी लक्ष्मण तलैया हनुमान घाटी पर प्रशासनिक अमले और कांग्रेस नेता वीर सिंह तोमर के बीच जमकर बहस हुई।  प्रशासन के दो एसडीएम प्रदीप सिंह तोमर (sdm pradeep singh tomar) और अनिल बनवरिया (sdm anil banvaria) भारी पुलिस फ़ोर्स के साथ पहुंचे।  वे कार्रवाई शुरू करते उससे पहले ही शहर जिला कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष वीर सिंह तोमर पहुँच गए। वे कार्रवाई का विरोध करने लगे।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....