Crime News : किसान का किडनैप कर उससे लूटे 3 लाख रुपए, ये है पूरा मामला

Published on -
crime news

Crime News : खंडवा से हाल ही में एक अपहरण का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि एक किसान अपनी खेती के गेहूं बेचकर वापस घर जा रहा था तभी कुछ बदमाशों ने उसका अपहरण कर लिया। इतना ही नहीं उससे 3 लाख रुपए भी ले लिए। ये घटना ग्राम भील खेड़ी सराय की है। किसान का नाम अर्जुन नायक है। वह दुलवाड़ा में बटाई से खेती करता है।

Crime News : ये है पूरा मामला 

मंगलवार के दिन वह दो ट्रेक्टर ट्रालियों से मंडी में गेहूं बेचने के लिए आया था इस दौरान उसका भर अर्जुन भी उसके साथ था लेकिन वह अपनी बाइक से आया था। गेहूं बेचने के बाद वह तीन लाख रुपए लेकर अपने घर वापस आ रहा था। इसी दौरान ये घटना घटित हुई। जब इसकी सुचना पुलिस को मिली तो पूरे विभाग में हड़कंप मच गया। मोघट थाना और कोतवाली के पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए थे।

अभी पुलिस उन बदमाशों की तलाश कर रही हैं। पुलिस ने नाकाबंदी भी कर दी है। इतना ही नहीं पुलिस ग्रामीण क्षेत्र में भी जांच पड़ताल कर रही हैं। जब पुलिस ने रविंद्र से पूछताछ की तो उसने बताया कि आखरी बार अर्जुन ने अपने दामाद प्रदीप को कॉल किया था और इस घटना के बारे में जानकारी दी थी। लेकिन तभी अचानक फ़ोन बंद हो गया। अभी पुलिस ने इस मामले को लेकर केस दर्ज कर लिया है।

 


About Author

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं।मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।

Other Latest News