Dabra News : अवैध शराब के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, मिट्टी में मिलाया लाखों का लहान

Dabra Illegal Liquor News : होली के त्योहार को देखते हुए पुलिस ने अवैध शराब के खिलाफ रविवार को बड़ी कार्रवाई की। इस दौरान पुलिस ने लगभग 300 लीटर कच्ची शराब जब्त की है, वहीं भारी मात्रा में गुड लाहन नष्ट किया है। जिसे शराब माफिया जमीन में गाड़ कर रखे हुए थे।

यह है मामला

आपको बता दें कि भितरवार के करैया थाना क्षेत्र के चमेली के चाक, दुबही, कंजर डेरों पर जारी बड़े पैमाने पर हात भट्टी लगाकर कच्ची शराब बनाई जा रही थी तभी मुखबिर की सूचना पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अमित शाह जी के निर्देश पर भितरवार एसडीओपी अभिनव कुमार भारंगे के मार्गदर्शन में करैया थाना प्रभारी अजय सिंह सिकरवार द्वारा अवैध शराब बनाने वालों पर बड़ी कार्रवाई की गई। पुलिस के पहुंचने पर माफिया तो भाग गए पर बड़ी मात्रा में शराब और शराब बनाने के लिए उपयोग होने बाला गुड लाहन मिला है। यदि बात करें चक मियापुर और दुबा दुबही की तो यहां से 500 लीटर कच्ची शराब और लगभग 5 हजार लीटर गुड लाहन मिला है, तो कैरुआ गोलपुरा में भी शराब पर बड़ी कार्रवाई की। यहां पर भी लगभग 5 हजार लीटर गुड लाहन और 500 लीटर कच्ची शराब मिली है। शराब की भट्टीयों को फैलाकर नष्ट किया है तो जेसीबी की सहायता से जमीन में गड़े गुड लाहन को निकाल कर फैलाया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”