सीएमएचओ ने डबरा सिविल अस्पताल का किया औचक निरीक्षण, मिली खामियां

Amit Sengar
Published on -
dabra news

Dabra News : डबरा सिविल अस्पताल का शनिवार को सीएमएचओ ने औचक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्हें अस्पताल परिसर में कई सारी कमियां देखने को मिलीं जिसको लेकर सीएमएचओ ने स्टाफ को जमकर फटकार लगाई है।

क्या है मामला

डबरा के सिविल अस्पताल में सीएमएचओ ने औचक निरीक्षण के दौरान अस्पताल परिसर में घुसते ही फैली गंदगी और स्टाफ की लापरवाही के लिए अस्पताल प्रबंधक को स्टाफ बदलने के सख्त निर्देश दिए वहीं दूसरी तरफ महिला डॉक्टर के रवैया को लेकर भी नाराजगी जताई है। निरीक्षण के दौरान मरीजों ने सीएमएचओ से शिकायत करते हुए कहा कि अस्पताल में सुविधा उपलब्ध होने के बावजूद भी प्राइवेट अस्पताल के लिए भेज दिया जाता है और साथ ही इलाज के नाम पर अस्पताल का स्टाफ पैसे की मांग करता है। वहीं सीएमएचओ ने जब मेटरनिटी वार्ड के रजिस्टर चेक किए तो वह सही से मेंटेन नहीं मिले जिसके चलते सीएमएचओ ने स्टाफ को जमकर फटकार लगाई।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”