Dabra News : राहुल गांधी की सदस्यता खत्म करने के विरोध में कांग्रेस ने मशाल जुलूस निकाल जताया विरोध

Dabra News : डबरा शहर में आज एक बार फिर कांग्रेस सेवादल के जिला अध्यक्ष महेंद्र चतुर्वेदी के नेतृत्व में राहुल गांधी के समर्थन में भाजपा सरकार के विरोध में मशाल जुलूस निकालकर विरोध प्रदर्शन किया गया।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता घनश्याम भार्गव ने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी सरकार जो भी राहुल गांधी के साथ कर रही है वह सरासर अन्याय है और यह तानाशाही है उन्होंने राहुल गांधी की सदस्यता निरस्त होने को लेकर कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने राहुल गांधी की सदस्यता निरस्त करने में जल्दबाजी की है और उनके सरकारी बंगले को खाली करने के नोटिस तुरंत बाद ही निकाल दिया है यह देश की जनता को दिख रहा है और जनता इसका जवाब भारतीय जनता पार्टी को देगी। आगे कहा कि भाजपा सरकार देश में जो जनता की समस्याएं हैं बेरोजगारी और भी कई अन्य समस्याओं पर बात नहीं करती ना ही उस पर ध्यान दे रही है सरकार तो सिर्फ लोकतंत्र को भंग करने में लगी हुई हैं। जिसका पूर्ण विरोध करते हुए आज शहर में ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी की तरफ से कांग्रेस सेवादल के जिला अध्यक्ष के नेतृत्व में मशाल जुलूस निकालकर विरोध प्रदर्शन किया गया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”