Dabra News : जंगल में मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

Two employees engaged in assembly duty died

Dabra News : ग्वालियर जिले की डबरा तहसील के आंतरी थाना क्षेत्र से एक बड़ी खबर आ रही है जहाँ एक अज्ञात व्यक्ति का शव पुलिस को संदिग्ध हालत में मिला है। मृतक के सिर पर चोट के निशान बताए जा रहे है मृतक कौन है कहां का निवासी है यह अभी स्पष्ट नहीं हुआ है उस की हत्या हुई है या फिर कोई अन्य कारण है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में प्रथम दृष्टया पर मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।

यह है पूरा मामला

बता दें कि आज आंतरी पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि शीतला माता के जंगल में डांग वाले बाबा के कच्चे रास्ते में एक व्यक्ति का शव संदिग्ध हालत में पड़ा हुआ है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची तो देखा एक व्यक्ति जींस पहने व मेहरून कलर की शर्ट पहने हुए हैं उसके सिर पर चोट के निशान दिखाई दे रहे है जिसे देखकर अनुमान लगाया जा रहा है कि उसकी हत्या की गई है। वहीं अभी मृतक कौन है कहां का निवासी है यह स्पष्ट नहीं हो पाया है वहीं उसके हाथ पर सोनू लिखा हुआ है। पुलिस को उसके पास से एक कपड़ों का बैग भी मिला है जिसमें 3 जोड़ी साड़ियां और एक व्यक्ति के कपड़े भी मिले हैं। पुलिस मामले की तफ्तीश के साथ युवक की शिनाख्ती के प्रयास में जुट गई है क्योंकि मृतक की पहचान के बाद ही मामले का खुलासा हो सकेगा कि उसकी हत्या की गई है या फिर कुछ और फ़िलहाल मृतक के फोटो सर्कुलेट कर युवक की पहचान के प्रयास प्रारंभ कर मामले में मर्ग क़ायम कर लिया है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”