Dabra News : पुरानी रंजिश के चलते दो बदमाशों ने युवक को मारी गोली, मामला दर्ज

Dabra Firing News : डबरा सिटी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली दीदार कॉलोनी में पुरानी रंजिश के चलते दो युवकों ने आकर घर में सो रहे युवक पर गोली चला दी। यह तो किस्मत अच्छी रही की गोली उसके हाथ में लगी। बाद में आरोपी कॉलोनी में हवाई फायर करते हुए भाग गए। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

यह है मामला

बता दें कि दीदार कॉलोनी में बादाम सिंह गुर्जर उम्र 38 वर्ष निवास करते हैं। शुक्रवार को वह अपने घर पर सो रहे थे। उसी दौरान गोली चलने की आवाज सुनी। खिड़की खोलते ही देखा तो दो लोगों ने गाली दी और गोली चला दी। गोली चलते ही वह झुके तो गोली खिड़की में लगे शीशे पर जा लगी जिससे बादाम सिंह गुर्जर के हाथ में चोट आई है। मोहल्ले वालों के अनुसार युवक पल्सर मोटरसाइकिल पर आए थे और दो लोग थे। उन्होंने बाद में कॉलोनी में भी फायर किए और वह फायर करते हुए दतिया की तरफ भाग गए। घायल ने तत्काल इसकी सूचना अपने परिजनों को दी और पुलिस को मामले से अवगत कराया तो तत्काल मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायल को प्राथमिक उपचार दिलाया और घटनास्थल का निरीक्षण किया। जहां घर से बंदूक की गोली बरामद हुई है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”