Dabra news: युवक को घर बुलाकर वीडियो बनाया, फिर शुरू की ब्लैक मेलिंग, मामला पुलिस में पहुंचा तो महिला फरार

पहले भी एक रेलवे इंजीनियर के साथ ब्लैक मेलिंग कर चुकी है यह महिला। तब पुलिस के साथ सांठगांठ कर बच निकली थी।

डबरा, सलिल श्रीवास्तव। डबरा में एक महिला द्वारा युवक को घर बुलाकर पहले तो उसका वीडियो बनाया गया और बाद में उसी वीडियो के आधार पर उस महिला ने उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। मामला जब पुलिस तक पहुंचा तो पुलिस ने महिला और उसके एक सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया।

यहां भी देखें- Dabra News : नाबालिग का अपहरण फिर हत्या, शव चंबल नदी में फेंका

 पुलिस ने महिला और उसके सहयोगी के खिलाफ अपराध दर्ज कर जानकारी देते हुए बताया कि डबरा के हनुमानगंज डण्डा क्षेत्र में रहने वाला राजू साहू गली मोहल्लों में कपड़े बेचने का कार्य करता है। इसी दौरान जब वह अंबेडकर कॉलोनी में पहुंचा तो एक महिला उससे मौजे लिए और पैसे देने के लिए शाम को घर पर बुलाया।

यहां देखें- Indore news: इंदौर में हुई सड़क दुर्घटना में सीहोर निवासी 22 वर्षीय युवक की मौत

महिला से राजू पहले ही परिचित था इसलिए उसने शाम को घर जाने वाली बात मान ली। शाम को जब वह घर पर पहुंचा तो राजू का कहना है कि  महिला द्वारा पानी में कुछ मिलाकर पिला दिया गया और बाद में मेरी वीडियो बनाकर मुझे पचास हज़ार रुपयों की मांग की गई।
 ब्लैक बिलिंग के इस मामले को लेकर राजू डबरा थाने पहुंचा और पुलिस को पूरी कहानी बताई।

यहां भी देखें- Indore news:  स्वामी प्रीतमदास जी महाराज का जन्मदिन मनाने राज्यपाल मंगूभाई पटेल इंदौर आए

 पुलिस ने महिला और उसके एक अन्य सहयोगी रामेश्वर के खिलाफ धारा 384 के तहत ब्लैक मेलिंग का अपराध पंजीबद्ध कर लिया है। स संबंध में थाना प्रभारी विनायक शुक्ला ने कहा कि इस महिला द्वारा पूर्व में भी कई लोगों को ब्लैकमेल किया गया है पर किसी ने अब तक थाने आकर शिकायत नहीं की थी, यही कारण रहा था कि वह अब तक वह बचती रही।
बहरहाल राजू की शिकायत पर पुलिस ने मामला पंजीबद्ध कर लिया है और आरोपियों की तलाश प्रारंभ कर दी है। बता दें कि इस महिला द्वारा पूर्व में रेलवे के एक इंजीनियर को ब्लैकमेल किया था, तत्कालीन थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह सिकरवार की भूमिका संदिग्ध थी। जिसके चलते मामला थाने पर आकर निपटा लिया गया था।  बाद में इस मामले की जांच डबरा एसडीओपी विवेक शर्मा ने की थी और थाना प्रभारी को लाइन अटैच कर दिया था।