MP किसान सभा जिला समिति व आदिवासी महासभा द्वारा विभिन्ना मांगों को लेकर एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

Amit Sengar
Published on -

Dabra News : मध्य प्रदेश किसान सभा जिला समिति और आदिवासी महासभा द्वारा आज डबरा तहसील परिसर में धरना दिया गया है जिसमें आदिवासी समुदाय के लोगों को शासन के द्वारा सुविधाऐं दी जा रही है मगर वह उन तक नहीं पहुंच पाती है ऐसी ही कई समस्याओं को लेकर आज दीमक की दफाई क्रमांक 5,6,7,8, और सुनवाई गांव पठा और पनिहार के आदिवासी समुदाय के लोगों ने अपनी कुछ मांगों को लेकर किसान महासभा जिला समिति के बैनर तले डबरा एसडीएम को ज्ञापन सौंपा है।

यह है मामला

मध्यप्रदेश किसान महासभा अध्यक्ष मोहन पालिया ने बताया की विद्युत विभाग गरीब परिवारों से मनमानी तरीके से बिजली बिल बसूलता है जिससे गरीब परिवार विद्युत विभाग से परेशान हैं उन्होंने डबरा एसडीएम से गरीब ग्रामीणों को हो रही परेशानियों का समाधान करने की गुहार लगाई।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”