Dabra News : सड़क और नालियों पर मोहल्लेवासियों ने किया अतिक्रमण, बारिश में लोगों के घरों में घुस रहा नाली का पानी

Dabra News : डबरा शहर में नगर पालिका प्रशासन की लापरवाही देखने को मिल रही है या फिर यूं कहें कि नगरपालिका डबरा के वार्ड वासियों की समस्या को लेकर अनभिज्ञ है क्योंकि डबरा में बरसात का मौसम आने पर वार्डों में नालियां और सड़क है पानी से लबालब हो रही हैं लेकिन नगरपालिका इन समस्याओं से निपटने के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठा रही है।

यह है मामला

बता दें कि डबरा के वार्ड क्रमांक 27 जैसे और भी कई वार्ड हैं जिनमें बरसात के पानी का नालियों में निकास ना होने के वजह से सड़कों पर लबालब पानी भरा हुआ है वहीं वार्ड नंबर 19 में कुछ लोगों ने सड़कों पर और नालियों पर अतिक्रमण कर रखा है जिसके कारण बरसात होने की वजह से नालियों में पानी का निकास न होने के कारण लोगों के घरों में पानी भर रहा है जिस पर स्थानीय लोगों को काफी परेशानियां उठानी पड़ रही है।

Dabra News : सड़क और नालियों पर मोहल्लेवासियों ने किया अतिक्रमण, बारिश में लोगों के घरों में घुस रहा नाली का पानी

बड़ी बात तो यह भी है कि भवन निर्माण करने को लेकर नगर पालिका से परमिशन भी नहीं ली जाती जिसको डबरा प्रशासन भी अनदेखा कर रहा है। नालियों और गलियों की सड़कों पर में रेत और गिट्टी डलवा कर अतिक्रमण कर रखा है जिस पर बरसात होने पर सीधा पानी लोगों के घरों में घुस रहा है। अब देखना यह है कि नगर डबरा पालिका प्रशासन इस पर क्या कार्रवाई करता है।
डबरा से अरुण रजक की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News