Dabra News : अज्ञात वाहन ने बाइक को पीछे से मारी टक्कर, युवक की मौत, दूसरा घायल

Dabra News :  ग्वालियर से डबरा की तरफ आ रहे बाइक सवार युवकों को अज्ञात वाहन ने पीछे से टक्कर मार दी जिसमें बाइक पर सवार एक युवक की घटनास्थल पर दर्दनाक मौत हो गई तो वहीं दूसरा युवक घायल हो गया।है हादसे की सूचना लगते ही पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और शव को पीएम के लिए भेजा। और घायल युवक को इलाज के लिए हॉस्पिटल भेज दिया गया।

यह है पूरी घटना

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, दो युवक ग्वालियर से डबरा की तरफ आ रहे थे जो कि एक ही बाइक पर सवार थे सिमरिया टेकरी के पास अररू तिराहा पर किसी अज्ञात तेज रफ्तार से आ रहे कंटेनर ने उन्हें पीछे से टक्कर मार दी जिस पर एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई और दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया मृतक युवक का नाम बंटी जाटव निवासी प्रेम नगर कॉलोनी का बताया जा रहा है युवक के शव को क्षत- विक्षत हालत में पीएम के लिए भेज दिया गया है और घायल को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”