डबरा पुलिस को मिली बड़ी सफलता, हत्या के प्रयास के तीन आरोपियों को कट्टा और जिंदा कारतूसों सहित जंगल से किया गिरफ्तार

पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है साथ ही फरार चल रहे एक अन्य आरोपी की भी तलाश की जा रही है।

arrest

Dabra News : मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले की डबरा पुलिस ने कुछ दिनों से फरार चल रहे 307 के आरोपियों पर कार्रवाई करते हुए उन्हें कोटरा के जंगलों से धर दबोचा है। बता दें कि यह तीनों आरोपी फरवरी माह से एक गोली कांड की वारदात को अंजाम देकर फरार चल रहे थे।

क्या है पूरा मामला

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए डबरा सिटी थाना प्रभारी यशवंत गोयल ने बताया कि फरवरी माह में फरियादी सत्यम रावत ने थाने में एक मामला दर्ज कराया था। जिसमें आरोपी गणेश रावत, सुदामा रावत, अजेंद्र रावत और एक अन्य ने पैसे के लेनदेन को लेकर सत्यम रावत के पैर में गोली मारी थी। जिस पर पुलिस ने धारा 307 का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश करना शुरू कर दिया था। क्योंकि आरोपी प्रकरण दर्ज होने के बाद से ही फरार चल रहे थे।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”