Dabra News : अज्ञात हमलावरों ने एक व्यक्ति पर धारदार हथियार से किया हमला, इलाज जारी

पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है

Amit Sengar
Published on -
crime

Dabra News : मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले की डबरा तहसील में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे है। अपराधी निरंकुश होकर चोरी, हत्या, मारपीट और लूट जैसी वारदातों को बेखौफ होकर अंजाम दे रहे हैं। ऐसा ही एक मामला आज डबरा सिटी थाना क्षेत्र के अंतर्गत देखने को मिला है। जिसमें कुछ लोगों नें एक व्यक्ति के गले पर धारदार हथियार से प्राणघात हमला कर दिया है। जिसमें उस व्यक्ति के गले में गंभीर चोटें आई है। जिसे डबरा सिविल अस्पताल उपचार के लिए भर्ती किया गया है जहाँ इलाज जारी जारी है।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि पीड़ित चंद्रशेखर पुत्र राम चरण जाटव निवासी डबरा ने बताया कि आरोपी सोनू ,रवि और कालू ने कल रात को उनके भाई के साथ बेरहमी से मारपीट की थी। जिसमें उनके भाई का दांत और एक हाथ टूट गया था। इसके बाद वह शिकायत करने थाने पहुंचे थे। इसी बात को लेकर आज सुबह फिर वह लोग चंद्रशेखर के घर अयोध्या कॉलोनी आए और चंद्रशेखर से मारपीट करते हुए उस पर तलवार से हमला कर दिया। जिससे उसका काफी गला कट गया और वह गंभीर रूप से घायल हो गया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”